A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ से परिणीति चोपड़ा तक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने ऐसे मनाया करवा चौथ

कैटरीना कैफ से परिणीति चोपड़ा तक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने ऐसे मनाया करवा चौथ

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी से लेकर लिन लैशराम-रणदीप हुड्डा ने बहुत ही खूबसूरती से करवा चौथ 2024 मनाया। कपल्स ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर किया है।

Karwa Chauth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने ऐसे मनाया करवा चौथ

बी-टाउन की पत्नियों ने करवा चौथ को बहुत प्यार और खुशी के साथ मनाया। वहींं सोशल मीडिया पर कपल्स ने खूबसूरत पल भी शेयर किए हैं। पारंपरिक कपड़ों से लेकर दिल को छू लेने वाले कैप्शन तक, सबकुछ बहुत ही बेहतरीन रहा। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इस खास दिन के सेलिब्रेशन को अपने पति परमेश्वर संग मिलकर और भी यादगार बना दिया। इस बार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट, सोनाक्षी सिन्हा, रकुल प्रीत सिंह, अदिति राव हैदरी और कृति खरबंदा का पहला करवा चौथ था। वहीं कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा तक, अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन को लेकर लाइमलाइट में रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने इस बार के करवा चौथ की कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने एक प्यारी सी बेबी पिंक और गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। एक तस्वीर में वह विक्की कौशल की मां से आशीर्वाद लेती नजर आईं, जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने विक्की और उनके माता-पिता के साथ एक प्यारा सा फैमली फोटो शेयर किया।

कीर्ति खरबंदा ने पति पुलकित सम्राट के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। गोल्डन साड़ी पहने कीर्ति ने पुलकित के साथ कई रोमांटिक पोज दिए। वहीं पुलकित ने व्हाइट कुर्ता पहना था। कपल ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाया है और तस्वीरें शेयर करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा।

रकुल प्रीत ने अपने पति जैकी भगनानी के साथ रोमांटिक तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया। दोनों ने मैचिंग रेड आउटफिट पहना था, और रकुल ने प्यारा सा कैप्शन लिखा, 'मेरा सूरज, चांद, ब्रह्मांड, मेरा सब कुछ... हमारी तरफ से आपको करवा चौथ की शुभकामनाएं।'

राघव चड्ढा ने पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ अपने दूसरे करवा चौथ के खूबसूरत पल शेयर किए। एक तस्वीर में, उन्हें उनका व्रत तोड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके इमोशनल कैप्शन ने सभी का दिल जीत लिया। इन तस्वीरों में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं।

Image Source : Instagramशाहिद कपूर-मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपने पति के साथ एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'सूरज और चांद'

मौनी रॉय ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ करवा चौथ मनाते हुए तस्वीरों की एक प्यारी सी सीरीज शेयर की है। गुलाबी रंग की साड़ी में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इस खास दिन पर पति संग रोमांटिक पोज भी दिए।

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा का करवा चौथ सबसे अलग था। लिन ने अपने पहले करवा चौथ की तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में अपनी एक फोटो लाल साड़ी में शेयर की है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ये पहला करवा चौथ है। सोनाक्षी ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर बताया है कि वो और उनके पति जहीर इकबाल दोनों ने करवा चौथ का व्रत रखा है।

शिल्पा शेट्टी ने भी वीडियो शेयर कर सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई, जिसमें वह अपने पति पर प्यार लुटाते नजर आ रही है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने करवा चौथ 2024 की झलक दिखाई है। इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके पति-गायक निक जोनास लंदन में त्योहार मनाते दिख रहे हैं।

Latest Bollywood News