A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने देवर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, विक्की कौशल का पोस्ट देख छूट जाएगी हंसी

कैटरीना कैफ ने देवर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, विक्की कौशल का पोस्ट देख छूट जाएगी हंसी

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने 'पैनकेक पार्टनर' सनी कौशल को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारा सा नोट पोस्ट करते हुए देवर की तारीफ की है। वहीं विक्की कौशल ने अपने छोटे भाई की फनी फोटो शेयर की है।

Katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ ने देवर पर लुटाया प्यार

कैटरीना कैफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं। जहां उनकी एक्टिंग स्किल्स, खूबसूरती और ग्रेस अक्सर लोगों का दिल जीत लेती है। वहीं कैटरीना अपने ससुराल की पसंदीदा बहू भी हैं। अभिनेत्री ने 2021 में विक्की कौशल से शादी की और ये बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक भी है। कैटरीना अपने पति विक्की के परिवार के सदस्यों के साथ बहुत प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना अपने देवर सनी कौशल के जन्मदिन पर उनपर प्यार लुटाते नजर आ रही हैं। विक्की कौशल  ने भी अपने Zen भाई को फनी अंदाज में विश किया है।

कैटरीना कैफ ने देवर पर लुटाया प्यार

28 सितंबर, 2024 को सनी कौशल आज अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर भाई विक्की कौशल और भाभी कैटरीना कैफ ने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। कुछ समय पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने देवर सनी कौशल के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया। कैटरीना ने सनी अपना बेस्ट देवर और पैनकेक पार्टनर बताया है। कैटरीना ने हाल ही में जो फोटो पोस्ट की है, उसमें सनी को पैनकेक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Image Source : Instagramसनी कौशल का 35वां बर्थडे।

सनी कौशल की फनी पोस्ट की शेयर 

विक्की कौशल जो इस समय दुबई में हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'उस व्यक्ति को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा है... सबसे शांत कौशल। सबसे मजेदार कौशल। लव यू माय ब्रदर। आप मुस्कुराते और चमकते रहें!!! @sunsunnykhez, Zen' सोशल मीडिया पर दोनों का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

सनी कौशल का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो सनी कौशल को आखिरी बार तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ 'फिर आए हसीन दिलरुबा' में देखा गया था। जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित, इस फिल्म में जिमी शेरगिल भी हैं। आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज फिल्म्स के साथ यह सीक्वल काल्पनिक भारतीय लेखक दिनेश पंडित की सिग्नेचर शैली में रोमांस और कॉमेडी पर बेस्ड है।

Latest Bollywood News