A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले ही बरपा मंजुलिका का कहर, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया हैरतअंगेज वीडियो

'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले ही बरपा मंजुलिका का कहर, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया हैरतअंगेज वीडियो

रूह बाबा की भूमिका निभा रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मंजुलिका बन एक लड़की मजाकिया अंदाज में लोगों को डराते दिख रही है। 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।

Bhool Bhulaiyaa 3 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'मंजुलिका' का आतंक

जैसे-जैसे दीवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है। लोग 'भूल भुलैया 3' के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी है जो धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों को मंजुलिका और रूह बाबा की डरावनी और हैरान कर देने वाली दुनिया में वापस ले जाएगी। मेकर्स और स्टार कास्ट से ज्यादा तो नेटिजन्स के बीच फिल्म को देखने का क्रेज मिल रहा है। वहीं 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है।

मंजुलिका का ये वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए कार्तिक आर्यन ने मंजुलिका का एक वीडियो अपने सोशल मीडिाय पर पोस्ट किया है। साथ ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। वीडियो में, मंजुलिका जैसे डरावने कपड़े पहने एक महिला मजाकिया अंदाज में फूड कोर्ट में घूमती दिख रही है और बच्चों को डरा रही है। वहीं लोग भी उसे हैरानी से एक टक निहारते नजर आ रहे हैं। कार्तिक एक बार फिर से रूह बाबा की भूमिका को निभाते नजर आने वाले हैं।

बरपा मंजुलिका का कहर

कार्तिक ने वीडियो को बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी दिया है,'मंजू घूम रही है। किसी को भी दिखे तो मुझे बताएं।' एक्टर के वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच मजेदार और डरावना माहौल बन गया है। वीडियो में लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में मंजुलिका बनी ये लड़की ब्लैक आउटफिट में विद्या बालन का किरदार कॉपी करते नजर आ रही है। साथ ही वह मंजुलिका के स्टाइल में घूमते दिख रही है।

भूल भुलैया 3 के बारे में

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया 3' हंसी और डर का मिश्रण पेश करने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में अपनी भूमिका दोहराते नजर आने वाले हैं। वहीं खास बात ये है कि इस बार विद्या बालन, मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं। तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आने वाली है।

Latest Bollywood News