A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तिरुपति लड्डू विवाद पर पवन कल्याण ने दिया जवाब, अभिनेता कार्थी ने माफी मांगी

तिरुपति लड्डू विवाद पर पवन कल्याण ने दिया जवाब, अभिनेता कार्थी ने माफी मांगी

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच पवन कल्याण काफी चर्चा में हैं। इस संवेदनशील मुद्दे पर अभिनेता कार्थी के कमेंट पर पवन कल्याण ने रिएक्ट करते हुए उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिसके बाद परुथिवीरण अभिनेता ने आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम से माफी मांगी।

Pawan Kalyan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तिरुपति लड्डू विवाद के बीच कार्थी ने पवन कल्याण मांगी माफी

तिरुपति लड्डू विवाद ने तूल पकड़ लिया है और फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन हस्तियां से लेकर राजने‍ताओं तक, दोनों ही इस संवेदनशील मुद्दे पर अपने विचार साझा कर रहे हैं। इस संवेदनशील मुद्दे पर तमिल अभिनेता कार्थी ने तिरुपति लड्डू विवाद पर अपनी टिप्पणी के लिए आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। कार्थी की टिप्पणी पर पवन कल्याण ने गुस्सा जाहिर करते हुए उनकी क्लास लगाई और प्रकाश राज के बाद अब 'परुथिवीरण' अभिनेता कार्थी चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण ने भगवान को प्रसन्न करने के लिए अपने 11 दिन के प्रायश्चित के तहत कनक दुर्गा मंदिर में शुद्धिकरण अनुष्ठान में हिस्सा लिया।

कार्थी ने तिरुपति लड्डू विवाद पर कही ये बात

23 सितंबर को कार्थी हैदराबाद में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान एंकर ने कुछ मीम्स पेश किए, जिनमें से एक मीम्स लड्डू के बारे में था। जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, 'इप्पुडु लड्डू गुरिंची मातलाडाकोडाडु (हमें अब लड्डू के बारे में बात नहीं करनी चाहिए) इस विषय पर हम बात नहीं करना चाहते ये सब क्या है।' ये कहते हुए उन्हें हंसी आ गई। कार्थी की टिप्पणी से पवन कल्याण नाराज हो गए और उन्होंने मशहूर हस्तियों से इस विवाद पर बोलने से परहेज करने को कहा।

पवन कल्याण ने कार्थी को दिया जवाब 

24 सितंबर को विजयवाड़ा में मीडिया को संबोधित करते हुए पवन कल्याण ने कार्थी की टिप्पणी पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म इंडस्ट्री के लोग इस मामले पर चर्चा करना चाहते हैं तो उन्हें या तो इसका समर्थन करना चाहिए या फिर इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। पवन ने लोगों से सार्वजनिक मंचों पर इस मामले पर टिप्पणी करने से परहेज करने का भी आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया है कि यह गंभीर चिंता का विषय है। कार्थी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, 'अब किसी भी संवेदनशील मुद्दे पर ऐसा कहने की हिम्मत कभी मत करना।'

अभिनेता कार्थी ने पवन कल्याण से मांगी माफी

पवन कल्याण विजयवाड़ा में मंदिर पहुंचे, प्रेस ने उनसे कार्थी की टिप्पणियों के बारे में सवाल किया था। वहीं पवन कल्याण की प्रतिक्रिया वायरल होने के तुरंत बाद, कार्थी ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी। उन्होंने लिखा, 'प्रिय @पवन कल्याण सर, आपके प्रति गहरे सम्मान के साथ, मैं अनजाने में हुई किसी भी गलतफहमी के लिए माफी मांगता हूं। भगवान वेंकटेश्वर के एक विनम्र भक्त के रूप में मैं हमेशा हमारी परंपराओं का सम्मान करता रहा हूं। सादर।'

Latest Bollywood News