A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने बर्थडे गर्ल सारा पर लुटाया प्यार, पति की बेटी को भेजा ऐसा गिफ्ट जानकर कहेंगे 'क्या'?

करीना कपूर ने बर्थडे गर्ल सारा पर लुटाया प्यार, पति की बेटी को भेजा ऐसा गिफ्ट जानकर कहेंगे 'क्या'?

सारा अली खान का आज बर्थडे है, ऐसे में हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिल रही हैं। ऐसे में करीना कपूर खान कैसे पीछे रहतीं। करीना ने बेहद खास अंदाज में अपने पति सैफ अली खान की इकलौती बेटी को जन्मदिन की बधाईयां दी हैं।

kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना ने सारा को किया बर्थडे विश

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है तभी से लगातार सुर्खियों में छाई रही हैं। सारा अपनी फिल्मों के अलावा अपने चुलबुले अंदाज और सादगी के लिए भी मशहूर हैं। आज सारा अली खान का बर्थडे है। सारा को उनके बर्थडे पर हर तरफ से बधाईयां ही बधाईयां मिल रही हैं। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए भी सारा को बर्थडे विश किया। करीना कपूर खान भी इसमें पीछे नहीं रहीं। उन्होंने बेहद खास अंदाज में बर्थडे गर्ल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और साथ ही साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि आखिर उन्होंने सैफ की बेटी को गिफ्ट में क्या भेजा है।

सारा अली खान का बर्थडे आज

करीना कपूर खान ने सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सारा अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। दोनों फॉर्मल लुक में हैं और काला चश्मा भी लगाया है। दोनों स्वैग के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस तस्वीर से ज्यादा इसके कैप्शन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

करीना ने सारा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

सारा अली खान को बर्थडे विश करते हुए करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो शेयर की है, जिसके साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो डियर सारा। आपके लिए ढेर सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं।' इसी के साथ करीना ने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। जैसे ही करीना ने सारा को बर्थडे विश किया, देखते ही देखते इसके चर्चे होने लगे।

Image Source : Instagramकरीना ने सारा को भेजी कद्दू की सब्जी

सारा-करीना की बॉन्डिंग

हालांकि, सारा और करीना की बॉन्डिंग के बारे में सभी जानते हैं। सारा भले ही करीना की सौतेली बेटी हैं, लेकिन वह सारा से बेहद प्यार करती हैं। सोशल मीडिया से लेकर अलग-अलग इंटरव्यूज तक में दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करती रही हैं। इसके अलावा सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ ही करीना के भी दोनों बेटों तैमूर-जेह को राखी बांधती हैं और सारे त्योहार साथ सेलिब्रेट करती हैं। करीना भी सैफ के दोनों बच्चों इब्राहिम और सारा को लेकर अपना प्यार जाहिर करती आई हैं।

Latest Bollywood News