A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मुझे नहीं लगता तुम्हारी आवाज इतनी अच्छी है', ननद करीना ने दिखाया आईना, भाभी आलिया ने दिया ये जवाब

'मुझे नहीं लगता तुम्हारी आवाज इतनी अच्छी है', ननद करीना ने दिखाया आईना, भाभी आलिया ने दिया ये जवाब

आलिया भट्ट जल्दी ही अपनी ननद करीना कपूर के शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' में नजर आएंगी। जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में करीना कपूर को आलिया की सिंगिंग पर तंज करते देखा जा सकता है। उन्होंने आलिया से यहां तक कह दिया कि उन्हें नहीं लगता कि आलिया की आवाज इतनी अच्छी है।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर के शो में नजर आएंगी आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के लिए सुर्खियों में हैं, जो 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आलिया अपनी एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं।  उन्होंने 'समझावां', 'इक कुड़ी' जैसे गाने गाए हैं। लेकिन, आलिया भट्ट की ननद और अभिनेत्री करीना कपूर खान को लगता है कि आलिया एक अच्छी सिंगर नहीं हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद करीना का कहना है। हाल ही में करीना के शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' के नए सीजन का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया, जिसमें करीना, आलिया की सिंगिंग पर सवाल करते देखी जा सकती हैं।

करीना के शो में आलिया

दरअसल, आलिया भट्ट जल्दी ही करीना कपूर के शो में नजर आएंगी। इस शो का नया सीजन जल्दी ही दर्शकों के बीच दस्तक देगा। शो का नया प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, जिसमें आलिया और करीना को बात करे देखा जा सकता है। इसी दौरान आलिया से करीना कुछ ऐसा कहती हैं, जिसे सुनकर लगता है कि करीना को आलिया की आवाज कुछ खास पसंद नहीं है। प्रोमो में आलिया करीना से कहती हैं कि वह जब छोटी थीं, तभी सी उनकी गाना गाने की इच्छा थी।

करीना ने आलिया की सिंगिंग स्किल्स पर कसा तंज

इस पर करीना, आलिया को टोकती हैं और कहती हैं- "मुझे नहीं पता कि आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं।" इस पर आलिया भी जवाब दिए बिना नहीं रह पाईं। लेकिन, हैरानी की बात तो ये है कि वह करीना की बात पर सहमत होती दिखीं। जिगरा स्टार कहती हैं- "मैं अपने बाथरूम में गा सकती हूं।" सोशल मीडिया पर करीना के शो का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर इस पर मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सामंथा के सामने गाया 'ऊ अंटावा'

हाल ही में आलिया का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें आलिया एक इवेंट में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आईं। इस दौरान वह उनका गाना 'ऊ अंटावा' गाती नजर आईं। इससे पहले वह 'देवराः पार्ट वन' का गाना Chuttamalle गाती दिखी थीं। उनकी आवाज सुनकर हर कोई हैरान नजर आया। बात करें करीना के शो तो, शो में आलिया के अलावा भी मनोरंजन जगत की कई हस्तियां नजर आएंगीं। इनमें नीना गुप्ता, मंदिरा बेदी, श्रेया घोषाल, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, भूमि पेडनेकर, शेफ रणवीर बराड़ शामिल हैं।

Latest Bollywood News