A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये इश्क हाये' पर फिर थिरके करीना कपूर के पैर, 17 साल बाद भी याद है एक-एक स्टेप, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

'ये इश्क हाये' पर फिर थिरके करीना कपूर के पैर, 17 साल बाद भी याद है एक-एक स्टेप, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना के साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। हाल ही में करीना अबू धाबी में एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां वह पिंक कल की साड़ी में दिखाई दीं।

kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

करीना कपूर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। 'कभी खुशी कभी गम' की 'पूजा' से लेकर 'जब वी मेट' की 'गीत' तक, करीना ने कई बेहतरीन रोल निभाए हैं। जब वी मेट में निभाया करीना का रोल गीत तो ऐसा हिट हुआ कि आज तक ये कल्ट क्लासिक और गीत लोगों के दिलों से बाहर नहीं निकल पाए हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये खूब पसंद की जाती है। वहीं ये फिल्म करीना के दिल के भी काफी करीब है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना के साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। हाल ही में करीना अबू धाबी में एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां वह पिंक कल की साड़ी में दिखाई दीं।

अबू धाबी में छाईं करीना

अबू धाबी में आयोजित इस इवेंट से करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें करीना जब वी मेट के हिट सॉन्ग 'ये इश्क हाये' पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो से जाहिर होता है कि फिल्म को रिलीज हुए भले ही 17 साल हो गए हों, लेकिन अब भी करीना को ये इश्क हाये का एक-एक स्टेप याद है। इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे करीना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। करीना के डांस के साथ ही उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है।

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो

करीना के इस वीडियो पर यूजर्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'बेबो ऑलवेज रॉक। आप मेरी फेवरेट हैं।' एक अन्य ने ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी के जरिए करीना को लेकर अपना प्यार जाहिर किया। बता दें, जब वी मेट 2007 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनका गीत का किरदार खूब फेमस हुआ था। फिल्म में करीना के साथ शाहिद कपूर भी लीड रोल में थे। इसी फिल्म के दौरान दोनों के ब्रेकअप की भी खबर आई थी।

15 करोड़ में बनी थी जब वी मेट

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म का बजट केवल 15 करोड़ था, जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ तक कलेक्शन किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान आखिरी बार 'क्रू' में नजर आई थीं। फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन भी लीड रोल में थीं। वहीं अब करीना 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगी, फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार भी होंगे।

Latest Bollywood News