A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 25 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहीं ये हसीना, बनी पहली एक्ट्रेस जिसके नाम पर मनाया जाएगा फिल्म फेस्टिवल

25 साल से बॉलीवुड पर राज कर रहीं ये हसीना, बनी पहली एक्ट्रेस जिसके नाम पर मनाया जाएगा फिल्म फेस्टिवल

बॉलीवुड की पू करीना कपूर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। करीना कपूर को फिल्मी दुनिया में 25 साल पूरे हो गए हैं। अब उनकी सफलता की हैट में एक और पंख लग गया है।

Kareena Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'मेरा नाम मैरी' गाने में करीना कपूर।

करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फीमेल स्टार्स में से एक हैं, जो अपने दो दशक से ज्यादा लंबे करियर के साथ आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग के साथ इंडस्ट्री में डटी हुई हैं। वो लोगों की पसंदीदा हैं और अकेले के दम पर किसी भी फिल्म को चलाने में कामयाब भी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसी के साथ ही उन्होंने अपने करियर में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए पीवीआर सिनेमा ने उनके नाम पर एक फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया है।

करीना के नाम से होगा फिल्म फेस्टिवल

यह मल्टी सिटी फिल्म फेस्टिवल एक्ट्रेस के शानदार करियर को पेश करेगा। एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनके कुछ सबसे प्रशंसित और सराहनीय किरदारों को प्रदर्शित किया जाएगा। भारत में किसी अभिनेत्री के लिए यह पहला मौका होगा, दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन ऐसे दो अभिनेता हैं जिनके लिए पहले भी फिल्म फेस्टिवल समर्पित किए गए हैं। फिल्म फेस्टिवल का एक ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें करीना की सबसे पसंदीदा फिल्मों और किरदारों के क्लिप शामिल थे, जिसमें 'कभी खुशी कभी गम' की पू, 'जब वी मेट' की गीत और 'चमेली' में मुख्य भूमिका शामिल थी। 

यहां देखें इंस्टाग्राम पोस्ट

करीना कपूर का रिएक्शन

करीना ने इस पर अपना रिएक्शन साझा किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरी रगों में खून, स्क्रीन पर जादू... मेरा काम जिसे मैं प्यार करती हूं... मेरे अंदर की आग... अगले 25 के लिए। इस खूबसूरत फेस्टिवल को आयोजित करने के लिए पीवीआर और आईनॉक्स को धन्यवाद।

करीना कपूर की हिट फिल्में

बता दें, करीना कपूर ने साल 2000 में जेपी दत्ता की 'रिफ्यूजी' से अपने अभिनय की शुरुआत की। तब से अब तक उनके नाम 50 से अधिक फिल्में दर्ज हो गई हैं, जिनमें चमेली, कभी खुशी कभी गम, ओमकारा, जब वी मेट, हीरोइन, 3 इडियट्स, कुर्बान, वी आर फैमिली, उड़ता पंजाब, बजरंगी भाईजान और लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्में शामिल हैं। प्रशंसक उन्हें रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में जल्द देखेंगे, जिसमें अजय देवगन भी हैं।

Latest Bollywood News