A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंबानी परिवार की गणेश पूजा में करीना कपूर-सैफ अली खान ने लूटी महफिल, बॉलीवुड के रॉयल कपल पर टिकी निगाहें

अंबानी परिवार की गणेश पूजा में करीना कपूर-सैफ अली खान ने लूटी महफिल, बॉलीवुड के रॉयल कपल पर टिकी निगाहें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान को अंबानी परिवार के एंटीलिया में आयोजित भव्य गणपति पूजा में देखा गया। इस दौरान बॉलीवुड के रॉयल कपल कहे जाने वाले सैफ और करीना का लुक काफी चर्चा में रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI करीना कपूर और सैफ अली खान पहुचें अंबानी के एंटीलिया।

बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है और बॉलीवुड की शाही कपल करीना कपूर और सैफ अली खान भी गणेश चतुर्थी का जश्न मना रहे हैं। इस कपल को अंबानी परिवार के एंटीलिया में आयोजित भव्य गणपति पूजा में देखा गया, जहां उन्होंने अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। सोशल मीडिया पर दोनों का रॉयल लुक काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी 2024 की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। गणेश पूजा और दर्शक के दौरान कई सितारे नजर आए।

करीना-सैफ का छाया शाही लुक

अंबानी परिवार की गणेश पूजा में सैफ ने जहां मेरून-ऑफ व्हाइट शेट का स्टाइलिश धुती-कुर्ता पहना था, वहीं करीना ने मेरून कलर के सूट में एंट्री ली। करीना ने अपने लुक को पूरा करने के लिए भारी झुमके पहने हुए थे। अंबानी निवास पर दर्शन के लिए पहुंचे इस कपल ने पैपराजी के सामने कई शानदार पोज दिए। सितारों से सजी इस उत्सव में करीना कपूर-सैफ अली खान ने अपने बेहतरीन लुक से शाही तड़का लग गया।

वीडियो यहां देखें:

अंबानी परिवार संग राधिका मर्चेंट की पहली गणेश चतुर्थी

इस साल अंबानी परिवार गणेश चतुर्थी को बहुत धूमधाम से मना रहा है जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी है। अपने आलीशान घर एंटीलिया में परिवार ने भव्य पूजा का आयोजन किया है। इस साल, अंबानी परिवार का जश्न और भी ज्यादा खुशियों से भरा हुआ है क्योंकि अंबानी परिवार पहली बार अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट संग ये गणेश चतुर्थी मना रहे हैं।

अंबानी परिवार के गणेश पूजा में पहुंचे सितारे

अंबानी परिवार की गणेश पूजा और बप्पा के दर्शन के लिए मशहूर हस्तियां एंटीलिया पहुंचे। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी से लेकर क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ तक और भी कई जानी-मानी हस्तियां इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनने के लिए अंबानी निवास पर पहुंचीं।

Latest Bollywood News