A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गांधीजी की जयंती पर सैफ-करीना की खास पहल, घर में शुरू किया ये काम, वीडियो शेयर कर बताई बात

गांधीजी की जयंती पर सैफ-करीना की खास पहल, घर में शुरू किया ये काम, वीडियो शेयर कर बताई बात

आज 2 अक्टूबर को पूरे देश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती मनाई गई। देश के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस खास मौके पर सैफ अली खान और करीना कपूर ने भी फैन्स को एक संदेश दिया है। इस बॉलीवुड कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को भी सलाह दी है।

saif ali khan and kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सैफ अली खान और करीना कपूर

बॉलीवुड सुपरस्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर ने गांधी जयंती पर अनोखी पहल शुरू की है। करीना कपूर और सैफ अली खान ने इस खास मौके पर स्वच्छ भारत मिशन की 10वीं वर्षगांठ भी मनाई है। इस खास मौके पर सैफ और करीना ने अपने घर की लाइब्रेरी से वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करने का संदेश भी दिया है। इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों एक ही वीडियो में अपने फैन्स को खास मैसेज देते नजर आ रहे हैं। 

क्या बोले सैफ अली खान और करीना कपूर

वीडियो में करीना ने कहा, 'नमस्ते, मैं हूं सैफ अली खान और मैं हूं करीना कपूर खान। आज मैं आपसे एक अभिनेत्री के रूप में नहीं बल्कि एक मां के रूप में बात करना चाहती हूं जो अपने बच्चों के लिए सब से अच्छा चाहती है। स्वच्छ भारत मिशन एक ऐसा मिशन है जिसमें हर परिवार को भाग लेना चाहिए।' वहीं साथ में बैठे सैफ अली खान ने कहा, 'हमारे लिए यह सिर्फ हमारे परिवेश को साफ रखने के बारे में नहीं है, यह हमारे बच्चों को दिखा रहा है कि एक स्वस्थ वातावरण सुखी जीवन की नींव है। करीना ने आगे कहा, “महात्मा गांधी जी ने कहा है कि बदलाव की शुरुआत हमसे ही होती है। 2 अक्टूबर को, हम स्वच्छ भारत के उनके सपने का सम्मान करते हैं।' 

पीएम मोदी की तारीफ में बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा, 'हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इस मिशन को राष्ट्रव्यापी आंदोलन में बदलने के लिए प्रतिबद्ध रहकर मजबूत नेतृत्व दिखाया है। और हम ये चाहते हैं कि हमारे बच्चे ये समझें कि हर छोटा कदम, चाहे वो एक टुकड़ा उठाना हो या प्लास्टिक का उपयोग न करना हो, बहुत महत्वपूर्ण है।' इसके साथ ही इस बॉलीवुड कपल ने फैन्स को भी इस मिशन को सपोर्ट करने की सलाह दी है। 

Latest Bollywood News