A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर को 12 साल बाद आई इस फिल्म की याद, जिसने आलिया भट्ट को बनाया था स्टार, यहीं से चमकी थी किस्मत

करण जौहर को 12 साल बाद आई इस फिल्म की याद, जिसने आलिया भट्ट को बनाया था स्टार, यहीं से चमकी थी किस्मत

करण जौहर को 12 साल बाद अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की याद आई है। करण जौहर ने इसके शूटिंग सेट की तस्वीरें शेयर कर एक भावुक नोट लिखा है। इसी फिल्म ने आलिया को भट्ट को स्टार बनाया था।

Karan Johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण जौहर

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूर्स में गिने जाते हैं। करण जौहर का प्रोडक्शन धर्मा हर साल कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के मार्केट में आता है और कई न्यूकमर्स को लॉन्च भी करता रहता है। बॉलीवुड के लीडिंग प्रोड्यूसर होने के साथ करण जौहर डायरेक्टर भी हैं और 8 फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। करण जौहर को अब अपनी डायरेक्टोरल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की 12 साल बाद याद आई है। करण जौहर ने इस फिल्म की शूटिंग के समय की तस्वीरें शेयर कर 12 साल पुराने दिनों को याद किया है। इसी फिल्म ने बॉलीवुड को 3 स्टार दिए थे। इतना ही नहीं इसी फिल्म ने आलिया भट्ट को भी स्टार बनाया था। ये फिल्म आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी इस फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आए थे। 

12 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म आज ही के दिन 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के 2 स्टारकिड आलिया भट्ट और वरुण धवन ने डेब्यू किया था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी लीड रोल के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला था। इस फिल्म की रिलीज ने आज 12 साल पूरे कर लिए हैं और ये डेब्यू एक्टर्स आज बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स बन गए हैं। करण जौहर ने फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आज का दिन काफी खास है। आज ही के 12 साल पहले मेरी फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग की यादें हमेशा मेरे दिल में रहेंगी।' करण जौहर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट्स किए हैं। काजोल ने इन तस्वीरों पर लव रिएक्ट किया है। इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी फिल्म

स्टूडेंट ऑफ द ईयर लोगों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म 59 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी और इसने वर्ल्डवाइड 96 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। फिल्म हिट होने के बाद ही डायरेक्टर करण जौहर की बल्ले-बल्ले हो गई थी। इसके साथ ही फिल्म के 3 लीड स्टार्स को बॉलीवुड में आगे भी मौके मिले और आज स्टार बन गए। 

Latest Bollywood News