A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर को भी नहीं मिली जिस Coldplay की टिकट, अंबानी वेडिंग में रॉक बैंड ने किया था परफॉर्म

करण जौहर को भी नहीं मिली जिस Coldplay की टिकट, अंबानी वेडिंग में रॉक बैंड ने किया था परफॉर्म

कोल्डप्ले साल 2025 की शुरुआत में अपने म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स टूर के दौरान भारत में परफॉर्म करेगा। यह लोकप्रिय बैंड 18, 19 और 21 जनवरी को डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेगा।

coldplay- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जनवरी 2025 में होगा कोल्ड प्ले का इंडिया कॉन्सर्ट

इस समय भारत में कोल्डप्ले कॉन्सर्ट को लेकर पूरा देश उत्साहित है। अनजान लोगों के लिए, यह एक ब्रिटिश  रॉक बैंड है, जिसे 1996 में यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन में गायक क्रिस मार्टिन और गिटारवादक जॉनी बकलैंड द्वारा बनाया गया था। इस समय ये बैंड लगातार सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि साल 2025 के टूर के लिए इनके टिकट बिकने शुरू हो गए थे, जो पलक झपकते ही बिक गए। सोशल मीडिया पर जिनको टिकट मिला और जिनको टिकट नहीं मिला, उनकी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। अब मशहूर हिंदी फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म निर्माता ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट साझा करते हुए पुष्टि की कि उन्हें कॉन्सर्ट के टिकट भी नहीं मिला है।

करण जौहर ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है

सोमवार को करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने कोल्डप्ले टिकट के क्रेज का जिक्र किया। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए यह जताने की कोशिश की कि तमाम सुविधाओं और विशेष अधिकारों के बावजूद कुछ चीजें ऐसी हैं जो उनकी पहुंच से बाहर हैं। उन्होंने लिखा- 'प्रिय प्रिविलेज, मुझे यह पसंद है कि कोल्डप्ले और मिनी केली आपको हमेशा जमीन से जोड़े रखते हैं। आपको हमेशा वह सब कुछ नहीं मिल सकता जो आप चाहते हैं।"

देखते ही देखते सोल्ड आउट हो गए टिकट

दरअसल, संडे को जब कोल्डप्ले के इंडिया कॉन्सर्ट की टिकट बुकिंग ओपन की गई तो जनता इस कदर इसपर टूटी की ऑनलाइन बुकिंग ऐप ही क्रैश हो गया। ब्लैक में तो इसकी टिकटें 1 से 3 लाख में मिल रही हैं। कोल्डप्ले इस दौर के सबसे फेमस बैंड्स में गिना जाता है। रॉक म्यूजिक आइकॉन क्रिस मार्टिन इस बैंड का हिस्सा हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं जिस रॉक बैंड की टिकट करण जौहर को भी नहीं मिल सकी, वह अंबानी परिवार के इवेंट में परफॉर्म कर चुका है।

अंबानी परिवार के इवेंट में कोल्डप्ले ने किया था परफॉर्म

जी हां, मार्च 2019 में भारत के टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोक की शादी के खूब चर्चे थे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में खूब सितारे जुटे थे। इससे पहले अंबानी परिवार की ओर से कपल के लिए प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किया गया। फरवरी 2019 को अंबानी फैमिली की तरफसे आकाश-श्लोका के लिए स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया गया, जिसमे ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले ने भी परफॉर्म किया था। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के इवेंट में परफॉर्म करते क्रिस मार्टिन का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी झूमते नजर आए थे।

Latest Bollywood News