A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर-आलिया भट्ट या दिव्या खोसला कुमार, 'जिगरा' कॉन्ट्रोवर्सी में किसे सपोर्ट कर रहे हैं नेटिजंस?

करण जौहर-आलिया भट्ट या दिव्या खोसला कुमार, 'जिगरा' कॉन्ट्रोवर्सी में किसे सपोर्ट कर रहे हैं नेटिजंस?

आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म पर दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म 'सावी' की कहानी चुराने का आरोप लगाया है। क्योंकि, दोनों ही फिल्में जेलब्रेक के कॉन्सेप्ट पर आधारित हैं, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पाए।

divya khosla kumar vs karan johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिव्या-करण में छिड़ी जुबानी जंग।

आलिया भट्ट-वेदांग रैना की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बीच, फिल्म निर्माता करण जौहर और दिव्या खोसला के बीच का टकराव चर्चा में आ गया है। 'जिगरा' की रिलीज के दिन दिव्या खोसला ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद करण जौहर ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाई। करण के पोस्ट के बाद उनके और दिव्या के बीच बहस छिड़ गई। यह सब तब शुरू हुआ जब दिव्या ने जिगरा कलेक्शन को फर्जी बताया। बाद में, जिगरा निर्माता करण जौहर ने ऐसे पोस्ट की आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया। हालांकि, इस सोशल मीडिया लड़ाई का एक अजीब पहलू यह है कि किसी भी पक्ष ने दूसरे का नाम नहीं लिया है। लेकिन, लगातार वे इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते जा रहे हैं।

नेटीजन किसका पक्ष ले रहे हैं?

सोशल मीडिया पर चल रहे टकराव से ये तो पहले ही साफ हो गया था कि ट्विटर और इंस्टाग्राम यूजर भी इस लड़ाई में जरूर कूदेंगे और किसी ना किसी का पक्ष लेंगे। हालांकि, सोशल मीडिया भी इस विषय पर बंटा हुआ लग रहा था। जहां एक्स यूजर्स के एक वर्ग ने करण जौहर का पक्ष लिया और दिव्या को याद दिलाया कि जिगरा सावी की कॉपी नहीं है, वहीं कुछ ऐसे यूजर हैं, जिन्होंने दिव्या का पक्ष लिया और करण और आलिया को ट्रोल किया।

कुछ ने दिया दिव्या तो कुछ ने करण का साथ

एक यूजर ने दिव्या खोसला का पक्ष लेते हुए लिखा- "यह करण जौहर और उनकी नेपो किड आलिया के लिए कर्मा का समय है। दिव्या को बधाई।" एक और ने दिव्या का पक्ष लेते हुए कहा- 'दिव्या ने जिगरा के फेक कलेक्शन को एक्सपोज कर दिया है। क्या अब आलिया और करण का गेम भी एक्सपोज होगा? सच कितना गहरा है और इसमें और कौन शामिल होने वाला है?' एक अन्य कहा- "दिव्या को पहले जिगरा देखनी चाहिए, इसके बाद ही कुछ कहना चाहिए। उनकी फिल्म सावी जिगरा के आसपास भी नहीं है।" एक यूजर ने एक फोटो के जरिए करण जौहर का समर्थन किया, जिसमें एक व्यक्ति चिल्लाता नजर आ रहा है तो दूसरा शांत है। साथ ही दोनों के पोस्ट भी इस फोटो के साथ मर्ज किए गए हैं।



https://x.com/vanshikasoneji_/status/1845181144246919379
https://x.com/yogibabaprod/status/1845151138288435439

दिव्या और करण की जुबानी जंग

दिव्या ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खाली मूवी थिएटर की तस्वीर पोस्ट की और दावा किया कि आलिया का फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने फिल्म के कलेक्शन को भी फेक बताया। इस पर आलिया ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन करण जौहर जवाब दिए बिना नहीं रह सके। उन्होंने दिव्या का नाम लिए बिना ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा- 'मूर्खों के लिए चुप रहना ही सबसे बड़ा जवाब है'। करण की पोस्ट के तुरंत बाद दिव्या ने एक पोस्ट शेयर किया, बिना किसी का जिक्र किए उन्होंने लिखा, "सच्चाई मूर्खों को उकसाती है।" एक अन्य में उन्होंने लिखा, "जब बेशर्मी से दूसरों का सामान चुराया और जब्त किया जाता है, तो व्यक्ति को चुप रहकर भाग जाना चाहिए। ऐसे लोगों के पास कोई आवाज नहीं होती और कोई ना ही रीढ़ की हड्डी होती है।"

जिगरा के मेकर्स से क्यों नाखुश हैं दिव्या?

दरअसल, इस साल मई में दिव्या की फिल्म 'सावी' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर भी नजर आए थे। फिल्म की कहानी जेलब्रेक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक पत्नी अपने पति को जेल से छुड़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। हाल ही में रिलीज हुई 'जिगरा' की थीम भी जेलब्रेक कॉन्सेप्ट पर ही आधारित है। हालांकि, दोनों फिल्मों की कहानियां बिल्कुल अलग हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दिव्या की टीम ने आलिया भट्ट स्टारर फिल्म के निर्माताओं पर सावी की स्क्रिप्ट को दोबारा लिखने और उसे जिगरा के रूप में पेश करने का आरोप लगाया है।

Latest Bollywood News