A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सानिया मिर्जा ने थमाई चाय, 'सास' कपिल को लगी 'जहरीली', सुनाया ताना तो टेनिस प्लेयर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सानिया मिर्जा ने थमाई चाय, 'सास' कपिल को लगी 'जहरीली', सुनाया ताना तो टेनिस प्लेयर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड की झलक हाल ही में फैंस को देखने को मिली है । प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड के कुछ मजेदार पलों को दिखाया है । सबको अपने शो में बुलाकर अक्सर उन्हें रोस्ट करने वाले कपिल इस बार खुद रोस्ट होने वाले हैं।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM द ग्रेट इंडियन कपिल शो।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पिछले एपिसोड्स काफी मजेदार रहे। शो में रणबीर कपूर-नीतू कपूर से लेकर अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर तक गेस्ट बनकर पहुंच चुके हैं। अब कपिल शर्मा के शो में कुछ और मेहमान पहुंचेंगे। लेकिन, इस बार शो में बॉलीवुड नहीं स्पोर्ट्स जगत की चर्चित हस्तियां पहुंचने वाली हैं। शो का ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है, जिसकी झलक भी सामने आ चुकी है। जी हां, कपिल शर्मा के शो में इस बार देश की फीमेल स्टार प्लेयर्स सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, सिफ्त कौर सामरा और मैरी कॉम नजर आने वाली हैं। इस दौरान कपिल शर्मा ने इन चारों स्टार्स के साथ जमकर मजाक मस्ती की। शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें कपिल शर्मा को टेनिस स्टार सानिया मिर्जा रोस्ट करती नजर आ रही हैं।

कपिल के शो में सानिया मिर्जा 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड की झलक हाल ही में फैंस को देखने को मिली है । प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड के कुछ मजेदार पलों को दिखाया है । सबको अपने शो में बुलाकर अक्सर उन्हें रोस्ट करने वाले कपिल इस बार खुद रोस्ट होने वाले हैं। कपिल अपने शो की चारों गेस्ट का शानदार अंदाज में स्वागत करते हैं। इसी बीच सुनील ग्रोवर आते हैं और कहते हैं कि वाह शो में चार हीरोइन आई हैं। जवाब में कपिल कहते हैं कि ये हीरोइन नहीं, स्पोर्ट्स से हैं। फिर सुनील जवाब देते हैं कि ये देश की हीरोइन हैं।

सास बने कपिल शर्मा तो सानिया मिर्जा बनीं बहू

शो के दौरान सानिया मिर्जा और कपिल शर्मा शर्मा के बीच एक बेहद शानदार एक्ट देखने को भी मिलने वाला है। जहां कपिल 'सास' और सानिया 'बहू' बनकर महफिल लूटने वाले हैं। शो के छोटे से प्रोमो में सानिया अपने सिर में दुपट्टा डालकर सास बने कपिल शर्मा को चाय सर्व करती हैं। कपिल जैसे ही चाय पीते हैं ताना मारते हुए कहते हैं कि ये चाय है या जहर। जवाब में सानिया कहती हैं- मैंने तो चाय ही बनाई थी, आपके मुंह को लगकर जहर हो गई होगी। ये सुनते ही सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

लव इंटरेस्ट ढूंढना चाहती हैं सानिया!

इस दौरान सानिया ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बात की।  वहीं कपिल सानिया को शाहरुख खान की उस ख्वाहिश की याद दिलाते हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सानिया पर फिल्म बनाई जाती है तो वह उस फिल्म में उनके प्रेमी की भूमिका निभाना चाहेंगे। ये सुनते ही सानिया ने कपिल की बात काट दी और कहा, 'अभी मुझे पहले लव इंटरेस्ट ढूंढ़ना है ।' सानिया की ये बात सुन कपिल और अर्चना अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और जोर-जोर से हंसने लगते हैं। प्रोमो से जाहिर होता है कि कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम एक बार फिर मेहमानों के साथ-साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्त कौर समारा चारों एक साथ कपिल के शो में पहुंचकर कई खूबसूरत यादें भी साझा करती नजर आएंगी।

2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी

बता दें कि सानिया मिर्जा ने 2010 में हैदराबाद में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। इस शादी को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। शादी के बाद दोनों का वलीमा पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था। साल 2018 में सानिया बेटे की मां बनीं, जिसका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा। वहीं इस साल की शुरुआत में खबर आई कि सानिया और शोएब मलिक अलग हो चुके हैं। सानिया की टीम ने भी एक बयान जारी करते हुए इसकी पुष्टि की। अब सानिया अपने बेटे के साथ भारत में हैं। दूसरी तरफ शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News