A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आज से शुरू होगा कपिल के शो का नया सीजन, नेटफ्लिक्स पर कर सकेंगे एंजॉय, आलिया भट्ट और करण जौहर करेंगे शिरकत

आज से शुरू होगा कपिल के शो का नया सीजन, नेटफ्लिक्स पर कर सकेंगे एंजॉय, आलिया भट्ट और करण जौहर करेंगे शिरकत

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर आने वाला शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अब अपने दूसरे सीजन के साथ तैयार है। आज इस शो के दूसरे सीजन का पहला एपिसोड रिलीज किया जाएगा। इस सीजन के पहले शो में फिल्म जिगरा की स्टारकास्ट शो में शिरकत करने वाली है। आलिया भट्ट के साथ करण जौहर इस शो में नजर आने वाले हैं।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@ALIAABHATT, KARANJOHAR कपिल शर्मा

कॉमेडी के किंग बन चुके कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन आज से शुरू हो रहा है। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले इस शो का पहला सीजन हिट रहा है। पहले सीजन में फिल्मी और खेल समेत दूसरी फील्ड्स के लोग इस शो में आए थे। अब इस शो के दूसरे सीजन की आज से शुरुआत हो रही है। इस सीजन के पहले एपिसोड में फिल्म 'जिगरा' की स्टारकास्ट आने वाली है।

पहले शो में आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांस रैना धमाल मचाते नजर आएंगे। इस शो के पहले सीजन में फिल्म जिगरा की टीम धमाल मचाती नजर आने वाली है। इसके प्रोमो से ही इसका अंदाजा लगाया जा रहा है। नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो के दूसरे सीजन के लिए लोग भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंची आलिया और जिगरा की टीम

नेटफ्लिक्स ने इस शो के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया। इस प्रोमो में आलिया भट्ट, करण जौहर, वेदांग रैना और डायरेक्टर वासन बाला नजर आ रहे हैं। जिगरा फिल्म की स्टारकास्ट आज कपिल शर्मा के साथ शो में मस्ती करते नजर आने वाले हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

सुपरहिट रहा शो का पहला सीजन

बता दें कि कपिल शर्मा ने इस शो के पहले सीजन में भी लोगों को जमकर हंसाया था। टीवी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहे कपिल शर्मा के इस शो का अब दूसरा सीजन लोगों को हंसाने के लिए तैयार है। इससे पहले सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया और हिट कराया। अब इस शो के दूसरे सीजन की भी आज शनिवार शाम से शुरुआत होने वाली है। अब देखना होगा कि क्या कपिल इस शो के दूसरे सीजन में भी अपना जलवा बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

Latest Bollywood News