A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इमरजेंसी' विवाद के बीच कंगना रनौत ने उठाया ऐसा कदम, 'भारत भाग्य विधाता' से है खास कनेक्शन

'इमरजेंसी' विवाद के बीच कंगना रनौत ने उठाया ऐसा कदम, 'भारत भाग्य विधाता' से है खास कनेक्शन

'इमरजेंसी' को लेकर विवादों का सामना कर रहीं कंगना रनौत ने एक नया प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है। अभिनेत्री-राजनेता कंगना ने अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा की है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए यह बड़ी जानकारी दी।

कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' इस वक्त काफी विवादों में घिरी हुई है। उनकी ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन हो रही कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाते हुए सर्टिफिकेट देने का प्रोसेस भी होल्ड किया हुआ है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना ने अपने फैंस को नई खुशकबरी दी है। जहां लोग कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री-राजनेता ने अपनी एक और नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की घोषणा की है। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं।

विवाद के बीच कंगना रनौत ने साइन की नई फिल्म

कंगना रनौत 'इमरजेंसी' को लेकर चल रहे विवादों के लिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। विवादों के बीच उन्होंने मंगलवार को अपनी नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' की अनाउंसमेंट की है, जिसके बाद से ये मूवी भी चर्चा में आ गई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म से जुड़ी खास अपडेट शेयर की हैं। कंगना रनौत ने एक नया प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है जो हमारे इतिहास से जुड़ा हुआ है। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'पर्दे पर रियल-लाइफ हीरोइज्म का मैजिक देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं।'

कंगना रनौत की भारत भाग्य विधाता की खास बात

फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' उन वर्किंग क्लास हीरोज के योगदान की कहानी को दिखाएगी जो पर्दे के पीछे रहकर कड़ी मेहनत करते हैं। फिल्म को लिरिसिस्ट और स्क्रीन राइटर मनोज तापाड़िया डायरेक्ट करेंगे जो इससे पहले 'चीनी कम' और 'मद्रास कैफे' जैसी फिल्मों पर काम कर चुके हैं। इस फिल्म को यूनोइया फिल्म्स की बबीता आशिवाल और फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट के आदि शर्मा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

इमरजेंसी की रिलीज पर नई अपडेट

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से क्लीयरेंस ही नहीं मिला है इसलिए अभी इसकी रिलीज पर रोक लगी हुई है। वहीं 'इमरजेंसी' को अभी सिर्फ ऑनलाइन सर्टिफिकेट सीरियल नम्बर जारी हुआ है।

Latest Bollywood News