A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने शेयर की पीएम मोदी की ग्रुप फोटो, कैप्शन में लिखा ये दमदार नारा, पोस्ट वायरल

कंगना रनौत ने शेयर की पीएम मोदी की ग्रुप फोटो, कैप्शन में लिखा ये दमदार नारा, पोस्ट वायरल

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार वाली ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

एक्टिव मोड में कंगना...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक्टिव मोड में कंगना रनौत।

बीजेपी की टिकट से पहली बार लोकसभा चुनाव में उतरीं कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट पर शानदार जीत दर्ज कराई है, जिसके बाद अभिनेत्री सातवें आसमान पर हैं। कंगना रनौत ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को मात देते हुए इस सीट पर जीत हासिल की। कंगना ने अपनी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें पीएम मोदी की बदौलत ही इस सीट पर जीत नसीब हुई है। अब कंगना रनौत ने फिर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार वाली ग्रुप फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना रनौत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) द्वारा बुधवार को नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुने जाने से भी बेहद खुश हैं। एनडीए ने प्रधान मंत्री आवास पर एक बैठक की और सर्वसम्मति से मोदी को ब्लॉक के नेता के रूप में चुनने का प्रस्ताव पारित किया। इसी बीच कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर NDA के सभी नेताओं की मीटिंग के बाद की ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी चुनते हैं। #ModiAgain।'

कंगना रनौत की दमदार जीत

इस लोकसभा चुनाव के साथ कंगना रनौत ने भी राजनीति जगत में दमदार एंट्री कर ली है। कंगना ने 2024 के लोकसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकशभा सीट से जीत हासिल कर जोरदार चुनावी शुरुआत की। कंगना ने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक वोटों के अंतर से हराया। लोकसभा चुनाव में अपनी पहली जीत पर कंगना रनौत ने एक्स पर भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की। एक्ट्रेस ने अपनी जीत को 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास की जीत' बताया। कंगना ने पीएम मोदी की तस्वीर वाला एक कोलाज साझा करते हुए कहा, “इस समर्थन, इस प्यार और विश्वास के लिए सभी मंडीवासियों को दिल से आभार। यह जीत आप सभी की है, यह प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर विश्वास की जीत है, यह जीत है सनातन की जीत, ये मंडी के सम्मान की जीत है।”

Image Source : Instagramकंगना रनौत का पोस्ट।

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेत्री जल्दी ही 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। यह फिल्म इंदिरा गांधी के नेतृत्व में घोषित किए गए आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधान मंत्री की भूमिका निभाती नजर आएंगी। खास बात तो ये है कि इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना ही कर रही हैं।

Latest Bollywood News