A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की योगा गर्ल संग तस्वीर हो रही वायरल, जानिए कौन हैं अर्चना मकवाना, जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा

कंगना रनौत की योगा गर्ल संग तस्वीर हो रही वायरल, जानिए कौन हैं अर्चना मकवाना, जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के दिन स्वर्ण मंदिर परिसर में योग करने के बाद से अर्चना मकवाना चर्चा में हैं।इसी बीच अब हाल ही में योगा गर्ल की तस्वीर कंगना रनौत के साथ वायरल हो रही है। आइए जानते हैं आखिर कौन हैं अर्चना मकवाना, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

 Archana Makwana,Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत संग दिखी योगा गर्ल

अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योगासन करने के बाद वडोदरा की एक फैशन डिजाइनर विवादों में घिर गईं। स्वर्ण मंदिर के परिक्रमा परिसर में योग करने की वजह से अर्चना को काफी ट्रोल किया जा रहा है। धार्मिक भावना को भड़काने के आरोप में अर्चना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इतना ही नहीं  कई लोगों ने उन्हें जान से मारने तक की धमकी तक दे डाली है। जिसके बाद फैशन डिजाइनर को सुरक्षा दी गई है। इसी बीच अब हाल ही में योगा गर्ल अर्चना मकवाना की एक तस्वीर बाॅलीवुड एक्ट्रेस और अब मंडी की सांसद कंगना रनौत संग वायरल हो रही है। 

 कंगना संग दिखीं योगा गर्ल

कंगना संग वायरल हो रही इस तस्वीर में अर्चना मकवाना ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। तो वहीं इस दौरान कंगना लाल रंग की साड़ी पहने अर्चना  संग पोज देती नजर आ रही हैं। कगंना संग वायरल हो रही इस तस्वीर की वजह से अर्चना एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अर्चना मकवाना हैं कौन , जो बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में छाई हुई हैं। तो आइए आपको बताते हैं अर्चना मकवाना के बारे में। 

कौन हैं अर्चना मकवाना?

बता दें कि अर्चना मकवाना एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स हैं। सोशल मीडिया पर वह एक जाना-माना नाम हैं। इंस्टाग्राम पर ही अर्चना के 141k फॉलोअर्स हैं। जहां वो काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अर्चना ने खुद को इंफ्लुएंसर, ट्रैवल, फैशन डिजाइनर, बिजनेसवूमन और फैशन ब्लॉगर बताया है। बता दें कि गुजरात के वडोदरा में अर्चना खुद का फैशन डिजाइन ब्रांड चलाती हैं, जिसका नाम हाउस ऑफ अर्चना है। इसके अलावा अर्चना ट्रैवलिंग की भी काफी शौकीन हैं। वो अक्सर अपने ट्रैवल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Latest Bollywood News