A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'देश के पिता नहीं लाल होते हैं', कंगना रनौत ने अजब अंदाज में मनाया 2 अक्टूबर, लाल बहादुर शास्त्री को किया नमन

'देश के पिता नहीं लाल होते हैं', कंगना रनौत ने अजब अंदाज में मनाया 2 अक्टूबर, लाल बहादुर शास्त्री को किया नमन

कंगना रनौत ने आज के दिन पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को याद किया है। कंगना रनौत ने उनकी जयंती पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि देश के पिता नहीं बल्कि देश के लाल होते हैं। कंगना रनौत ने लाल बहादुर शास्त्री की तारीफ भी की है।

kangna ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत बिना झिझक के अपनी बात सामने रखती हैं। लेकिन इस बेबाकी को लेकर कंगना कई बार ट्रोल भी की जा चुकी हैं। अब कंगना ने आज 2 अक्टूबर को भी एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती पर याद किया है। कंगना ने लाल बहादुर शास्त्री की फोटो के साथ एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं।' इसके साथ ही कंगना ने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को जयंती पर बधाई दी है। साथ ही उन्हें एक प्रेरणादायी व्यक्तित्व का धनी भी बताया है। 

Image Source : instagramकंगना रनौत पोस्ट

विवादों में घिरी रहती हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अब सांसद बन गईं हैं, लेकिन अभी भी कंगना का विवादों का नाता नहीं टूटा है। अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में रही हैं। कंगना की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को लेकर काफी विवाद देखने को मिला है। फिल्म को लेकर सिखों का विरोध भी सामने आया है। इतना ही नहीं कंगना रनौत की इस फिल्म पर सैंसर बोर्ड ने भी सख्ती से कैंची चलाई है। साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी लगातार टलती रही है। अभी भी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

बॉलीवुड से किया संसद तक का सफर तय

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती दिनों में बॉलीवुड में खूब मेहनत की और टॉप एक्ट्रेस की सूची में नाम शामिल कराया। इसके बाद कंगना ने सियासी रास्ता पकड़ा और बीते लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से सांसद का चुनाव जीतीं। अब कंगना रनौत बॉलीवुड में अभिनय के साथ सियासी अखाड़े में भी नजर आती हैं। 

Latest Bollywood News