A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aap Ki Adalat: कंगना रनौत कब कर रही हैं शादी? कहा - 'मैं भी चाहती हूं, लेकिन होने दें तब न'

Aap Ki Adalat: कंगना रनौत कब कर रही हैं शादी? कहा - 'मैं भी चाहती हूं, लेकिन होने दें तब न'

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के प्रतिष्ठित टीवी शो 'आप की अदालत' में अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कई सवालों के जवाब दिए। जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है।

Kangana Ranaut aap ki adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में कंगना रनौत का खुलासा

नई दिल्लीः इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के मशहूर टीवी शो 'आप की अदालत' में बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात कीं। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से पहली बार बीजेपी की सांसद चुनी गईं कंगना रनौत से जब पूछा गया कि वो शादी कब करने वाली हैं? तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं तो शादी करना चाहती हूं, लेकिन जब लोग होने दे तब न। साथ ही अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने शादी को लेकर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं।

कब कर रही हैं कंगना रनौत शादी?

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने 'आप की अदालत' में बताया कि उनकी शादी बिना मतलब की बातों के कारण नहीं हो पा रही है। क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं कि वो लोगों के साथ हमेशा लड़ती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि, 'मैं तो खुद शादी करना चाहती हूं लेकिन लोग मेरे बारे में अफवाहें फैला रहे हैं कि मैं लड़ाई करती हूं। ऐसा कुछ नहीं यार जो मुझे बिना मतलब में परेशान करेगा, मैं भी उसे छोडूंगी नहीं चाहए कोई भी हो। लड़का मिल जाए शादी तो कल कर लूं।'

कंगना रनौत को चाहिए लाइफ पार्टनर

कंगना ने शादी पर अपने विचार भी शेयर करते हुए रिप्लाई किया, 'ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मैं असल जिंदगी में किसको मारुंगी? मेरे बारे में किसी ने अफवाह फैलाई है कि मैं लड़को की पिटाई करती हूं। मेरे माता-पिता भी चाहते हैं कि मेरी शादी और मैं भी चाहती हूं कि मेरी शादी हो और प्यारे-प्यारे बच्चों हो, लेकिन अब मैं क्या ही बोलूं। हां, शादी करना चाहिए क्योंकि किसी का साथ होना और उसके साथ हमेशा खुश रहना बहुत अच्छी बात है।'

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म

फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना की ये फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खूब बज बना हुआ है।

Latest Bollywood News