A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इमरजेंसी' से पहले इन फिल्मों की ऐन मौके पर टली रिलीज डेट, तीसरी वाली को लेकर हुआ था खूब बवाल

'इमरजेंसी' से पहले इन फिल्मों की ऐन मौके पर टली रिलीज डेट, तीसरी वाली को लेकर हुआ था खूब बवाल

'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी और अभी तक कंगना रनौत की फिल्म की नई रिलीज डेट बी सामने नहीं आई है। 'इमरजेंसी' के अलावा भी कई ऐसी फिल्मे हैं, जिनकी रिलीज डेट ऐन मौके पर बदल दी गई।

kangana ranaut emergency- India TV Hindi Image Source : X कंगना रनौत की 'इमरजेंसी'

फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी कोई फिल्म नहीं है, जिसकी रिलीज के पहले और बाद में विवाद न हुआ हो। कंगना रनौत 'इमरजेंसी' को लेकर भी खूब बवाल मचा हुआ है। इस बीच 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टाल दी गई है। हालांकि, इसकी नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। वहीं इसके पहले भी कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को लेकर जबरदस्त तमाशा हुआ था। 'इमरजेंसी' के पहले कई फिल्मों की रिलीज पर रोक और उन्हें बैन करने की मांग की गई थी। बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं जब किसी फिल्म की ऐन मौके पर रिलीज डेट टाली गई है या फिर अचानक से बदल गई हो।

इमरजेंसी

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर जबलपुर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। 3 सितंबर को मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में सुनवाई होने के बाद फिल्म को 6 सितंबर को न रिलीज करने को कहा है। फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई विवादों के चलते इसकी रिलीज का और इंतजार करना होगा।

हमारे बारह

अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर खूब बवाल हुआ था, जिसके बाद फिल्म को रिलीज न करने की मांग की गई थी। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद 21 जून को 'हमारे बारह' को सिनेमाघरों में रिलीज करने को कहा था। दो बार फिल्म की रिलीज डेट बदली गई थी।

एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी गोधरा

फिल्म 'एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी: गोधरा' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गोधरा कांड पर बनी इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया था। फिल्म की कहानी को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस फिल्म में मनोज जोशी और रणवीर शौरी ने लीड रोल्स निभाये हैं। 

एनिमल

रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' की रिलीज डेट भी ऐन वक्त पर बदली गई थी। ये फिल्म पहले 2023 में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी फिर इसे 1 दिसंबर को रिलीज की गई थी। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज के बाद लोग इसे बैन करने की भी मांग कर रहे थे।

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। फिर मेकर्स ने अचानक से फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला किया। अब ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई विवाद नहीं हुआ। बस मेकर्स अच्छा दिन देखकर फिल्म रिलीज करने वाले हैं।

सिंघम अगेन

अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अजय देवगन की इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई क्योंकि उसी दिन कई और फिल्में भी रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म 'सिंघम अगेन' दिवाली पर रिलीज होगी।

जजमेंटल है क्या

कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को लेकर काफी हंगामा और विवाद हुआ था। ये फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज हुई थी। इसकी पहले रिलीज डेट दूसरी थी। कंगना रनौत की इस फिल्म का नाम भी बदला गया था। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर विवाद हुआ था।

Latest Bollywood News