A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ससंद भवन की सीढ़ियों पर कंगना-चिराग का वायरल कैंडिड मोमेंट देख खुश हुए फैंस, कमेंट्स में जताई खुशी

ससंद भवन की सीढ़ियों पर कंगना-चिराग का वायरल कैंडिड मोमेंट देख खुश हुए फैंस, कमेंट्स में जताई खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी से मंडी सांसद कंगना रनौत और केंद्रीय फूड प्रोसेसिंग उद्योग मंत्री चिराग पासवान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को संसद की सीढ़ियों में एक दिल छू लेने वाला पल साझा करते देखा जा सकता है।

kangana ranaut, chirag paswan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत, चिराग पासवान।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब सांसद बन चुकी हैं। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और शानदार जीत हासिल की। कंगना अब लगातार सुर्खियों में हैं। बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष था, ऐसे में सभी सांसद लोकसभा पहुंचे। बीजेपी सांसद कंगना रनौत जब लोकसभा की सीढ़ियों पर पहुंचीं तो सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान भी दिखाई दिए। संसद की सीढ़ियों पर जैसे ही दोनों टकराए किसी बात पर ताली मारते और ठहाके लगाते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कंगना और चिराग के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। कई यूजर दोनों के इस कैंडिड मोमेंट पर रिएक्शन दे रहे हैं।

संसद की सीढ़ियों पर हंसते-मुस्कुराते दिखे कंगना रनौत-चिराग पासवान

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और चिराग पासवान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कंगना रनौत और चिराग पासवान पहले एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। 2011 में रिलीज हुई 'मिले ना मिले हम' में दोनों ने साथ अभिनय किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब अभिनेत्री और अभिनेता से पॉलिटीशियन बने कंगना और चिराग का साथ यूं हंसते-मुस्कुराते वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं कंगना और चिराग

बॉक्स ऑफिस पर 'मिले ना मिले हम' की असफलता के बाद ही चिराग पासवान ने अपने दिवंगत पिता राम विलास पासवान की छत्रछाया में राजनीति का रुख कर लिया था। वहीं कंगना अपने फिल्मी करियर में लगातार आगे बढ़ती रहीं। कंगना ने 2024 में राजनीति में एंट्री मारी और पहली ही पारी में वह हिट रहीं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बेहतरीन जीत हासिल की।

कंगना ने संसद सदस्य के रूप में ली शपथ

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत ने सोमवार (24 जून) को 18वीं लोकसभा के पहले दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराया। रनौत ने कहा कि एक सांसद के रूप में उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र-मंडी, हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने की जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वह ''पूरी निष्ठा'' से पूरा करने की कसम खाती हैं।

Latest Bollywood News