A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aap Ki Adalat: कंगना रनौत ने जानबूझकर क्यों ठुकराई बॉलीवुड की ये हिट फिल्में, वजह जान कहेंगे 'वाह!'

Aap Ki Adalat: कंगना रनौत ने जानबूझकर क्यों ठुकराई बॉलीवुड की ये हिट फिल्में, वजह जान कहेंगे 'वाह!'

बॉलीवुड 'क्वीन' और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने 'आप की अदालत' के कटघरे में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सामने जानबूझकर सुपरस्टार की फिल्मों को ठुकराने को लेकर खुलासा किया है। सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान से अक्षय कुमार तक के बारे में भी बात कीं।

Aap Ki Adalat Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में बीजेपी सांसद कंगना रनौत

नई दिल्ली: अभिनेत्री-निर्देशक और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक की कई फिल्मों को ठुकराने को लेकर भी खुलासा किया है। कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर इन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट किया है। आखिर ऐसा क्या हुआ था जो उन्होंने कई सुपरस्टार्स की फिल्मों में काम करने के लिए मना कर दिया था। इस बारे में उन्होंने खुलकर बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। पिछले कई सालों से अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही कंगना ने 'तनु वेड्स मनु 2' को लेकर भी बात की है।

रजत शर्मा: आमिर खान ने आपको रोल ऑफर किया था?

कंगना रनौत: सलमान ने मुझे 'बजरंगी भाईजान' में रोल ऑफर किया था, शाहरुख ने मुझे 'जीरो' में रोल ऑफर किया था।

रजत शर्मा: 'बजरंगी भाईजान' अच्छी फिल्म थी?

कंगना रनौत: 2006 में जब मैं काम के लिए संघर्ष कर रही थी, तब मुझे किसी ने कोई फिल्म ऑफर नहीं की। पीछे खड़े होने तक का भी काम नहीं मिला। जब 2014 में मेरी फिल्म 'क्वीन' हिट हुई, तब मुझे ऑफर आने लगे। लेकिन मुझे लगा कि मुझे अलग तरह का मौका मिला है जैसे 'वैजयंतीमाला', 'श्रीदेवी' अपनी मर्जी से फिल्में करती थीं। क्या आमिर खान मुझे अपनी फिल्म में अच्छी परफॉर्मेंस देने देंगे? सलमान लार्जर-दैन-लाइफ स्टार हैं। वे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं। सलमान मेरे प्यारे दोस्त हैं और आमिर खान भी बहुत अच्छे हैं।

रजत शर्मा: आपने अक्षय कुमार को भी न कह दिया?

कंगना रनौत: अक्षय कुमार मुझे 'सिंह इज ब्लिंग' में रोल ऑफर कर रहे थे। एक महिला कलाकार के तौर पर मैंने इंडस्ट्री में अपना खुद का अस्तित्व बनाया है। कोई भी उस बूढ़ी औरत की कहानी पर फिल्म नहीं बनाना चाहता था जो कि तीन बार हमारी प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) रह चुकी हैं।

रजत शर्मा: आपने सारे खान, सारे कुमार और सारे कपूर के ऑफर ठुकरा दिए?

कंगना रनौत: पहले मैं काम मांगती थी, दर-दर भटक रही थी।

रजत शर्मा: लेकिन, आप देखिए, हर कोई चढ़ते सूरज को सलाम करता है?

कंगना रनौत: अगर वह सूरज ज्यादा चमक रहा है तो मैं क्यों साइड रोल लूं?

Latest Bollywood News