A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस बार अंग्रेजों से नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों से भिड़ेंगे कमल हासन, 'इंडियन 2' के ट्रेलर में दिखी कहानी की झलक

इस बार अंग्रेजों से नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों से भिड़ेंगे कमल हासन, 'इंडियन 2' के ट्रेलर में दिखी कहानी की झलक

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल 'इंडियन 2' बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर में कमल हासन एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 69 साल की उम्र में धांसू स्टंट करते एक्टर नजर आएंगे।

Indian 2- India TV Hindi Image Source : X कमल हासन।

दिग्गज अभिनेता कमल हासन इस साल दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। एक है नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 AD' और दूसरी 'इंडियन 2' है। जहां 'कल्कि 2898 AD' इस गुरुवार को रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं 'इंडियन 2' के मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर शेयर कर दिया है। इस सीक्वल के साथ कमल हासन 28 साल बाद स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में लौटे हैं और भ्रष्टाचारियों का सफाया करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिख रही कहानी की झलक ने फिल्म के लिए फैंस का उत्साह और भी बढ़ा दिया है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक गंभीर सामाजिक मुद्दों पर स्टाइलिश और भव्य कमर्शियल मनोरंजन देने के लिए कमल हासन और निर्देशक शंकर की तारीफ कर रहे हैं।

'इंडियन 2' एक धमाकेदार थ्रिलर होगी

'इंडियन 2' के ट्रेलर में कमल हासन को उनके सिग्नेचर वर्मा कलाई मार्शल आर्ट के साथ आधुनिक स्टंट करते हुए दिखाया गया है। साथ ही भ्रष्टाचार पर केंद्रित एक बेहतरीन कहानी भी दिखाई गई है। एक्शन सीक्वेंस बहुत बड़े और देखने में शानदार हैं, जो एक धमाकेदार थ्रिलर का वादा करते हैं। फिल्म की कहानी वीरसेकरन सेनापति नामक एक स्वतंत्रता सेनानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सिस्टम में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की पूरी कोशिश करता है। कमल हासन अभिनीत 'इंडियन 2' को हाल के दिनों की सबसे बेहतरीन थ्रिलर में से एक माना जा रहा है। यह फिल्म 1996 की तमिल ब्लॉकबस्टर 'इंडियन' का सीक्वल है।

फिल्म के बारे में

'इंडियन 2' इस साल की दूसरी छमाही में पहली बड़ी रिलीज होगी। कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ दूसरे मुख्य किरदार में हैं। शंकर शनमुगम द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने काफी उत्सुकता पैदा की है। फिल्म का प्रचार अभियान अब जोरों पर है, जिसका ट्रेलर आज तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। फिल्म की रिलीज की तारीख 12 जुलाई, 2024 तय की गई है

Latest Bollywood News