A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए हीरोइन का था अजीब पैंतरा, किसी और संग रात गुजार के बताती थी किस्सा, खुद किया खुलासा

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए हीरोइन का था अजीब पैंतरा, किसी और संग रात गुजार के बताती थी किस्सा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कही जाने वाले एक अदाकारा ने ब्रेकअप पर बात की है। उन्होंने बताया कि वो इससे कैसे निपटती हैं। साथ ही ब्रेकअप करने की एक अजीब टैक्टिक पर भी बात की है।

Kalki Koechlin - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कल्कि कोचलिन।

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेज की जब भी बात की जाती है तो कल्कि कोचलिन का नाम उसमें जरूर शामिल होता है। एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ, शादी और एक वक्त पर कई अफेयर्स चलाने को लेकर खुलकर बातें करती रही हैं। फिल्मों में उनके किरदार भी काफी बेबाक और अलग तरह के रहे हैं। हाल में ही कल्कि कोचलिन ने ब्रेकअप पर अपने विचार साझा किए, जिसमें उन्होंने अपने पिछले रिश्तों के बारे में कुछ आश्चर्यजनक बातें बताईं। ब्रेकअप के अपने अनुभवों और उन्हें संभालने के लिए इस्तेमाल की गई अटपटी तरकीबों का भी उन्होंने जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वो किस तरह से किसी भी ब्रेकअप को डील करती हैं। उन्होंने साफ कहा कि ब्रेकअप के बाद दोस्त बने रहने के प्रलोभन से बचना ही बेहतर है। उन्होंने साफ किया कि भावनात्मक दूरी बनाए रखना ही बेहतर है। 

अजीब पैंतरे का किसा खुलासा

कल्कि कोचलिन ने आगे बताया कि जब वह छोटी थीं तो उन्होंने कई अजीब पैंतरे अपनाए थे। उन्होंने हाउटरफ्लाई के साथ बातचीत के दौरान कबूल किया कि वह किसी और के साथ सोती थीं और अपने बॉयफ्रेंड को इस बारे में बताती थीं ताकि वह उनसे ब्रेकअप कर ले। वो कहता हैं, 'मेरे पास तब यह रणनीति थी। मैं किसी और के साथ सोती थी और अपने बॉयफ्रेंड को बताती थी, ताकि वह मुझसे ब्रेकअप कर ले।' 

ब्रेकअप से जूझ रहे लोगों के लिए सलाह

जब कल्कि से पूछा गया कि वह फिर से ब्रेकअप के बाद साथ आने की अनिश्चितता से कैसे निपटती हैं तो कल्कि ने कहा कि एक बार ब्रेकअप हो जाने के बाद, वह इससे बाहर निकल जाती हैं, जब चीजें खत्म होती हैं तो वो पूरी तरह से खत्म होती हैं। कल्कि ने ब्रेकअप के बाद मूवऑन करने और नए रिलेशनशिप में आने पर भी अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने बताया कि वह आम तौर पर किसी नए व्यक्ति के साथ डेटिंग करने से पहले केवल दो हफ्ते इंतजार करती हैं। ये कहकर वो हंसती भी हैं। वैसे उन्होंने ब्रेकअप से निपट रहे लोगों को एक सलाह भी दी है कि अपने पूर्व प्रेमी को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दें। उनका कहना है कि इससे कम तकलीफ होती है। 

अनुराग कश्यप से हुई थी शादी

बता दें, कल्कि कोचलिन अब गाय हर्शबर्ग से शादी कर चुकी हैं। उन्होंने 2020 में अपनी बेटी सप्पो का दुनिया में स्वागत किया और अब वो मुंबई से दूर गोवा में रहती हैं। ये उनकी दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। फिलहाल दोनों शादी टूटने के बाद भी एक फॉर्मल और दोस्ताना रिश्ता साझा करते हैं।

Latest Bollywood News