A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मुझे भी गुस्सा आता है', पैप्स पर चिड़चिड़ाने और चिल्लाने पर हुआ सवाल, काजोल ने दिया ये जवाब

'मुझे भी गुस्सा आता है', पैप्स पर चिड़चिड़ाने और चिल्लाने पर हुआ सवाल, काजोल ने दिया ये जवाब

काजोल के पिछले दिनों कुछ वीडियो वायरल हुए, जिसमें वह पैप्स पर चिल्लाती नजर आई थीं। हाल ही में अभिनेत्री से उनके इस व्यवहार को लेकर सवाल किए गए, जिस पर एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया और कहा कि वह भी इंसान हैं और उन्हें भी गुस्सा आता है।

kajol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM काजोल ने चिड़चिड़े व्यवहार पर की बात।

काजोल की गिनती बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में होती है। लेकिन, पिछले दिनों उनके कुछ वीडियो सामने आए, जिनमें वह कभी अपने सिक्योरिटी गार्ड पर गुस्सा होती दिखीं, कभी दुर्गा पंडाल में लोगों की क्लास लगाती नजर आईं तो कभी पैप्स पर भड़कती दिखीं। इन वीडियोज को देखने के बाद यूजर्स ने अभिनेत्री को निशाने पर ले लिया और उन्हें 'असभ्य' और 'चिड़चिड़ी' एक्ट्रेस तक का टैग दे दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना जया बच्चन से शुरू कर दी, जिन्हें अक्सर पैप्स की क्लास लगाते देखा जाता है। अब इस पर काजोल ने भी रिएक्शन दिया और उन्हें करारा जवाब दिया जिन्होंने उन्हें 'असभ्य' और 'चिड़चिड़ी' होने का टैग दिया।

मुझे भी गुस्सा आता है- काजोल

काजोल ने हाल ही में 'जूम' के साथ बातचीत की और इसी दौरान अपने उन वीडियोज पर भी रिएक्शन दिया, जिनमें वह गुस्सा होती नजर आई थीं। एक्ट्रेस से जब उनके इन वीडियोज और गुस्से को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने कहा कि हर किसी के अच्छे और बुरे दिन होते हैं और उन्हें भी गुस्सा आता है। उन्होंने ये भी कहा कि वह लोगों के हिसाब से खुद को नहीं बदलने वालीं।

खुद को एक इमेज में नहीं ढाल सकती- काजोल

काजोल ने अपने पिछले कुछ वीडियोज का हवाला देते हुए कहा- 'मैं खुद को एक इमेज के हिसाब से नहीं ढाल सकती। मैं भी इंसान हूं, मुझे भी गुस्सा आता है। हर किसी के बुरे और अच्छे दिन होते हैं। मेरे भी होते हैं, ये मैं हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं किसी की सोच के लिए खुद को बार-बार बदलूंगी कि अरे ये एक्टर है तो इसे ऐसा व्यवहार करना चाहिए। इसे गुस्सा नहीं करना चाहिए।'

काजोल की लेटेस्ट फिल्म

मालूम हो कि पिछले दिनों काजोल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह दुर्गा पंडाल में लोगों पर गुस्सा होती दिखी थीं। उन्होंने माइक हाथ में लेकर उन लोगों की जमकर क्लास लगाई थी जो पंडाल में जूते-चप्पल पहनकर घुस आए थे। लोगों को जूते-चप्पल पहनकर पंडाल में घुसते देख उन्होंने लोगों से ऐसा ना करने और पीछे रहने को कहा। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों 'दो पत्ती' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके साथ इस फिल्म में कृति सेनन और शहीर शेख भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News