A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुर्गा पंडाल में जूते-चप्पल पहनकर घुसे लोग, 'सिंघम' बनीं काजोल ने उठाया माइक, सुनाई खरी-खोटी

दुर्गा पंडाल में जूते-चप्पल पहनकर घुसे लोग, 'सिंघम' बनीं काजोल ने उठाया माइक, सुनाई खरी-खोटी

काजोल ने हाल ही में तब अपना आपा खो दिया जब दुर्गा पूजा पंडाल में कुछ लोग जूते-चप्पल पहनकर घुस आए। काजोल पिछले दिनों दुर्गा पूजा पूजा में व्यस्त रहीं। अभिनेत्री का लेटेस्ट वीडियो सांताक्रूज में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पंडाल का है, जहां काजोल के साथ उनकी बहन तनीषा और आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

kajol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दुर्गा पंडाल में काजोल ने दिखाया सिंघम अवतार।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेहद धूमधाम से दुर्गा पूजा का उत्सव मनाती हैं। इस बीच काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुर्गा पंडाल में नजर आ रही हैं। वीडियो में हमेशा हंसने और खिलखिलाने वाली काजोल काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। पिछले दिनों काजोल सांताक्रूज के नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पंडाल में अपने परिवार के साथ पहुंचीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री का पारा चढ़ गया और उन्होंने माइक लेकर अपना गुस्सा जाहिर भी किया।

क्यों नाराज हुईं काजोल?

सोशल मीडिया पर काजोल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह माइक लेकर दुर्गा पंडाल में अपनी नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कुछ लोग दुर्गा पंडाल में जूते-चप्पल पहनकर घुस गए। इस पर काजोल को गुस्सा आ गया और फिर क्या था, उन्होंने माइक लिया और उन लोगों को जूते-चप्पल बाहर उतारने को कहा जो पंडाल में जूते पहनकर आ गए थे। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है।

काजोल ने श्रद्धालुओं से की अपील

सेलिब्रिटी पैपराजी वरिंदर चावला ने काजोल का ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें काजोल कह रही हैं- 'हैलो, साइड हो जाइये, आपने जूते पहने हैं। कृपया यहां जूते ना पहनें। जिन्होंने भी जूते पहने हैं, वो कृपया एक तरफ हट जाइये। आप सभी सम्मान करें, यहां पूजा हो रही है। बहुत-बहुत धन्यवाद।' इसके बाद पीछे खड़े लोगों को संबोधित करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'कृपया बैरिकेड पर खुद को ना धकेलें, इससे आपको ही चोट लगेगी।'

काजोल के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

काजोल के इस वीडियो पर कई यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन दिया और काजोल की बात से सहमत होते भी दिखे। एक यूजर ने काजोल के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'वह सही हैं, हमें मंदिर के अंदर और देवी-देवताओं की मूर्तियों के पास जूते-चप्पल नहीं पहनने चाहिए।' एक और ने लिखा- 'बहुत खूब, लोगों को कल्चर की इज्जत करनी चाहिए।' एक ने लिखा- 'वह सही हैं, किसी को भी पूजा में जूते-चप्पल पहनकर नहीं जाना चाहिए।'

Latest Bollywood News