A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल और जया बच्चन ने की खूब चटपटी बातें, वीडियो में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स

काजोल और जया बच्चन ने की खूब चटपटी बातें, वीडियो में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स

काजोल और जया बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच कुछ मजेदार बातें हो रही हैं। दोनों ही बातों में खोई नजर आ रही हैं।

Kajol, Jaya Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM काजोल और जया बच्चन।

दुर्गा पूजा का 9वां दिन यानी आखिरी दिन है। देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है। पूरे देश में माता रानी का ये पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। कहीं गरबा और डांडिया नाइट्स का आयोजन हो रहा है तो कहीं दुर्गा पूजा पंडाल लगाए गए हैं। माता रानी की पूजा अर्चान में लोग लगे हुए हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। बी-टाउन सेलेब्स भी जोर-शोर से दुर्गा पूजा सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी सितारों ने मिलकर माता की मूर्ती पंडाल में स्थापित की है, जहां सभी पहुंचकर माता रानी के दर्शन के साथ ही मौज-मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। इस सेलिब्रिटी पंडाल के कई वीडियो और तस्वीरें लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिन भी एक वीडियो सामने आया जिसमें जया बच्चन और काजोल एक साथ गपशप करती नजर आईं। 

मजेदार है वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल और जया बच्चन एक-दूसरे से खूब बातें कर रही हैं। दोनों साथ खड़ी हैं और जया बच्चन लगातार हाथों से इशारा कर के काजोल को कुछ बता रही हैं। इस दौरान काजोल कभी शॉक तो कभी सरप्राइज वाला रिएक्शन दे रही हैं। वो बात करते हुए काफी एक्साइटेड भी दिख रही। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। दोनों को बातें करते देख यही लग रहा है कि दोनों काफी चटपटी और मजेदार बातें कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी काफी फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन है फनी

एक शख्स ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'जया बच्चन, काजोल को भी रूडनेस टिप्स दे रही हैं।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'दोनों मिलकर बी-टाउन के बारे गॉसिप कर रही हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'लगता है को मजेदार बात चल रही है।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'काजोल के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं।' एक ने तो चुटकी लेते हुए कहा, 'लगता है जया, अपनी बहू बुराई कर रही हैं और काजोल चटकारे ले रही हैं।' 

हर साल होता है सेलिब्रेशन

बता दें, बी-टाउन में हर साल पंडाल स्थापना होती है। कई लोग माता की चौकी भी लगाते हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, रुपाली गांगुली, जया बच्चन, तनिषा मुखर्जी, अयान मुखर्जी, सिमोना चक्रवर्ती जैसे कई सेलिब्रिटीज इसमें शामिल होते हैं। इस खास ओकेजन के वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सिंदूर खेला की झलक भी देखने को मिलती है, जो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस को सेलिब्रिटी सिंदूर खेला का इंतजार है।

Latest Bollywood News