A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कहां शुरू कहां खतम' के ट्रेलर ने मचाई धूम, ध्वनि भानुशाली की फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

'कहां शुरू कहां खतम' के ट्रेलर ने मचाई धूम, ध्वनि भानुशाली की फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

ध्वनि भानुशाली की 'कहां शुरू कहां खतम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके बाद से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। गायकी में अपना हुनर दिखा चुकी ध्वनि भानुशाली आप अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

Kahan Shuru Kahan Khatam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कहां शुरू कहां खतम

प्यार और कॉमेडी पर बेस्ड 'कहां शुरू कहां खतम' का जब से ट्रेलर सामने आया है। लोगों के बीच इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की साथ में ये पहली बॉलीवुड फिल्म है जो सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्मित और सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक कपल के परिवार और उनकी शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म में कॉमेडी ड्रामा का भरपूर डोज मिलने वाला है।

ध्वनि भानुशाली की फिल्म का धमाका

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कहां शुरू कहां खतम' में दर्शक ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। वहीं ध्वनि भानुशाली को स्क्रीन पर नए लुक में देखने के लिए तैयार हो जाए। अपने धमाकेदार गानों के बाद वह अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत वाली हैं। 'कहां शुरू कहां खतम' सिनेमाघरों में 20 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

कहां शुरू कहां खतम रिलीज

'कहां शुरू कहां खतम' की कहानी शादी और प्यार पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलता है कि ध्वनि को मंडप से भागी हुई दुल्हन और आशिम गुलाटी को शादी तोड़ने वाले के रूप में दिखाया गया है। कहानी तब दिलचस्प मोड़ लेती है, जब आशिम के घर वाले ध्वनि को बहू मान लेते हैं और उन्हें फिर से परिवार के सामने शादी करने के लिए कहते हैं। इसके बाद उनकी 'अरेंज्ड एक्सीडेंटल लव स्टोरी' शुरू होती है। फिल्म की कहानी बहुत ही मजेदार और शानदार होने वाली है।

कहां शुरू कहां खतम की कास्ट

ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी के अलावा फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे बेहतरीन कलाकार फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस भी देखने को लिए तैयार हो जाए। सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और 'लुका छुपी' और 'मिमी' फेम लक्ष्मण उटेकर और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित यह फिल्म कॉमेडी-ड्रामा और रोमांच का भरपूर डोज देगी।

Latest Bollywood News