A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Devara रिलीज होते ही भड़के लोग, जूनियर एनटीआर के कटआउट में लगाई आग, खराब रेटिंग बनी वजह?

Devara रिलीज होते ही भड़के लोग, जूनियर एनटीआर के कटआउट में लगाई आग, खराब रेटिंग बनी वजह?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के कटआउट में आग लगाते देखा जा सकता है। वीडियो में अभिनेता का कटआउट धू-धूकर जल रहा है। आइये इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jr NTR- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM थिएटर के बाहर जूनियर एनटीआर के कटआउट में लगाई गई आग!

जूनियर एनटीआर की 'देवरा : पार्ट 1' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'आरआरआर' की रिलीज के 2 साल बाद साउथ सुपरस्टार ने इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है, लेकिन लगता है इस बार वह फैंस पर वो जादू नहीं बिखेर सके जिसकी उन्हें उम्मीद थी। देवरा को दर्शकों से और फिल्म आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर का कटआउट आग में धू-धूकर जलता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये हैदराबाद के एक थिएटर के बाहर का है, जहां जूनियर एनटीआर के इस कटआउट को जलाया गया है।

कटआउट में आग, थिएटर में तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो के साथ ये भी कहा गया कि 'देवराः पार्ट वन' की खराब रेटिंग को लेकर नाराजगी के चलते अभिनेता के फैंस ने ऐसा किया। वहीं कुछ का कहना था कि फिल्म की रिलीज की खुशी में जूनियर एनटीआर के फैंस ने पटाखे फोड़े थे, जिसके चलते अभिनेता के कटआउट में आग लग गई। वीडियो में धू-धूकर जलते कटआउट के पास बड़ी संख्या में भीड़ देखी जा सकती है। दूसरी तरफ तेलंगाना के खम्मम से भी एक वीडियो सामने आया है, जो श्री वेंकटेश्वर थिएटर का है। वीडियो में कुछ लोगों को थिएटर में तोड़-फोड़ मचाते देखा जा सकता है।

देवरा में जूनियर एनटीआर ने निभाए हैं डबल रोल

'देवरा' के विषय की बात करें तो ये डर के माहौल में भी हिम्मत की खोज करता है, जिसमें निर्देशक ने फिल्म के दो हिस्सों में दो शक्तिशाली ताकतों के बीच बेहतरीन सामंजस्य बिठाने की कोशिश की है। एनटीआर जूनियर का किरदार 'देवरा' जटिलता से भरा हुआ है। सैफ अली खान के किरदार में कई लेयर्स हैं। वो भैरा के रूप में एक प्रभावशाली तरीके से अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। उन्होंने एक खतरनाक खलनायक का रोल निभाया है। एनटीआर जूनियर के देवरा और वरा के साथ उनका टकराव शानदार है। 

दक्षिण भारतीय फिल्मों में जाह्नवी की एंट्री

दूसरी ओर, जान्हवी कपूर का किरदार भी शानदार है है। वैसे तो ये जाह्नवी की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है, लेकिन इस किरदार से उनके फिल्मी करियर में बड़ी छलांग लगनी तय है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ उनकी केमिस्ट्री के भी चर्चे शुरू हो गए हैं और वो इस फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रही हैं।

Latest Bollywood News