A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जूनियर एनटीआर ने 'देवरा' की आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

जूनियर एनटीआर ने 'देवरा' की आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, दिया मुंहतोड़ जवाब

'देवरा' ने पहले दिन 172 करोड़ रुपए की कमाई की, लेकिन फिर भी लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित 'देवरा' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। फिल्म की आलोचना होने के बाद अब जूनियर एनटीआर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Jr NTR- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जूनियर एनटीआर की 'देवरा'

कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा: भाग 1' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है, लेकिन मेकर्स की उम्मीदों से बहुत ही कम कमाई की। 'देवरा' ने दुनिया भर में सिर्फ 466 करोड़ रुपए कमाए है। हालांकि, कई लोगों ने उम्मीद की थी। इस फिल्म में लोगों को कुछ अलग और बेहतरीन देखने को मिलने वाला है, लेकिन लोग फिल्म की आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। मेकर्स 'आरआरआर' की तरह इस फिल्म की बेहतरीन सफलता को लेकर भी उम्मीद लगाए बैठे थे।

देवरा की आलोचना पर बोले Jr NTR

'आरआरआर' की सफलता के बाद जूनियर एनटीआर की वापसी को लेकर फैंस काफी खुश थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद लोग आलोचना कर रहे हैं। बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई के बावजूद, 'देवरा' को आलोचकों और दर्शकों दोनों से मिली-जुली रिव्यू मिले हैं। हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने अपने विचार साझा किए कि कैसे दर्शक फिल्में देखते समय सिर्फ जज करते हैं फिल्म का मजा नहीं लेते हैं। फिल्म में लगी मेहनत और पैसे किसी को नहीं देखते हैं बस सब को कमी दिखती हो जो सही नहीं है। 'आपको एंटरटेनमेंट के लिए मूवी देखनी चाहिए न कि इसे जज करने के लिए...'

एंटरटेनमेंट पर ध्यान दे

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, 'हम, एक दर्शक के तौर पर, इन दिनों बहुत नकारात्मक हो गए हैं। हम अब मासूमियत से किसी फिल्म का आनंद नहीं ले पा रहे हैं। सिर्फ अच्छा क्यों नहीं है या फिर क्या बुरा दिख रहा है इस पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।' अपने बच्चों के साथ फिल्में देखने के अपने अनुभव पर विचार करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चे बिना सोचे-समझे फिल्मों का आनंद लेते हैं। आज हम हर फिल्म को जज करने के लिए देखते हैं।' जूनियर एनटीआर ने आगे बताया कि यह चलन दर्शकों के सिनेमा के साथ रिश्ते में चल रहे चक्र का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह चलन जल्द ही खत्म हो जाएगा और दर्शक फिर से फिल्मों को और भी बेफिक्र होकर देखने लगेंगे।

Latest Bollywood News