A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनु भाकर के ओलंप‍िक मेडल के साथ पोज देना इस सुपरस्टार को पड़ा भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

मनु भाकर के ओलंप‍िक मेडल के साथ पोज देना इस सुपरस्टार को पड़ा भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

पेरिस ओलंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद शूटर मनु भाकर बीते दिन भारत लौट आई हैं। यहां आकर उन्होंने सोनिया गांधी समेत कई लोगों से मुलाकात की। इस दौरान एक्टर जॉन अब्राहम ने भी उनसे मुलाकात की। लेकिन मनु भाकर से मिलने के दौरान जाॅन कुछ ऐसा कर बैठे कि अब हर जगह उनकी आलोचना हो रही है।

Manu Bhaker, John Abraham- India TV Hindi Image Source : DESIGN मनु भाकर से मिले ये एक्टर

शूटर मनु भाकर का पेरिस ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने शूटिंग में दो कांस्य पदक जीत दुनियाभर में भारत का नाम रौशन किया है। मनु भाकर की इस कामयाबी से पूरा देश खुश हौ। हर कोई उन्हें इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दे रहा है। वहीं बीते दिनों मनु भाकर पेरिस से भारत लौट आई हैं। एयरपोर्ट पर उनका शानदार अंदाज में स्वागत किया गया। वहीं अपने देश लौटने के बाद मनु भाकर ने कुछ खास लोगों से भी मुलाकात की। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी उनसे मिले और उन्होंने इस पल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। हालांकि, इस तस्वीर ने की वजह से एक्टर मुश्किल में पड़ गए हैं।

मनु भाकर से मिले जाॅन 

दरअसल, जॉन अब्राहम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनु भाकर के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह मनु का एक मेडल अपने हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।जबकि दूसरा मेडल मनु के हाथ में है। जॉन और मनु दोनों इस तस्वीर में स्माइल करते हुए मेडल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाॅन ने कैप्शन में लिखा, 'मनु भाकर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई। उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है। सम्मान।' हालांकि जॉन का मनु का मेडल पकड़ना कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है और इसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुना दी।

यूजर्स के कमेंट

Image Source : Instagramयूजर्स के कमेंट

जाॅन को मनु के मेडल के साथ पोज देते दिख एक यूजर ने  लिखा, 'आपको पदक नहीं छूना चाहिए था।' जबकि दूसरे ने लिखा, 'माफ करें, लेकिन आपको किसी और द्वारा जीते गए पदक को छूने का कोई अधिकार नहीं है।' इसी तरह से तमाम यूजर्स जाॅन को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।वहीं कुछ यूजर्स ने मनु को सलाह देते हुए लिखा, 'पदक ऐसे से किसी को मत दो मनु... ये आपकी मेहनत है।' वहीं जाॅन के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी अगली फिल्म ‘वेदा’ है जो 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें उनके अलावा शरवरी, तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News