A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस हफ्ते रिलीज हो रही ये 3 धांसू फिल्में, अमिताभ-रजनीकांत के साथ राजकुमार राव की होगी टक्कर, कौन मारेगा बाजी?

इस हफ्ते रिलीज हो रही ये 3 धांसू फिल्में, अमिताभ-रजनीकांत के साथ राजकुमार राव की होगी टक्कर, कौन मारेगा बाजी?

इस हफ्ते 3 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। अब इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इन फिल्मों में राजकुमार राव की फिल्म अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आलिया भट्ट की फिल्मों से कड़ा मुकाबला मिल सकता है।

Rajkumar rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव

कल यानी 7 अक्टूबर से नया हफ्ता शुरू हो रहा है। अक्टूबर के इस दूसरे हफ्ते में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। लेकिन 10 और 11 को 3 ऐसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें न केवल सिनेमा के सुपरस्टार्स की जोड़ी है, बल्कि 600 करोड़ी फिल्म देने वाले एक्टर राजकुमार राव की भी फिल्म शामिल है। अब इन तीन फिल्मों के दम पर बॉक्स ऑफिस दहाड़ मारने के लिए तैयार है। वहीं राजकुमार राव की फिल्म की टक्कर आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स की फिल्म से है। अब देखना होगा कि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रहती है। 

इन 3 बड़ी फिल्मों के बीच देखने को मिलेगी टक्कर

बता दें कि 10 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'वेट्टियन: द हंटर'  (Vettaiyan) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी 33 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में राणा दग्गूबाती भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को टीजे घानवेल ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही दूसरी बड़ी फिल्म है 'जिगरा'। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना लीड रोल में हैं।

तीन फिल्मों में से किसकी चमकेगी किस्मत?

ये फिल्म 11 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को बासन वाला ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब देखना होगा कि ये फिल्म क्या कमाल कर पाती है। वहीं बड़ी फिल्मों की लिस्ट में तीसरी फिल्म राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है। ये फिल्म भी 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है, जो ड्रीम गर्ल के 2 पार्ट हिट करा चुके हैं। अब इन तीन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। अब देखना होगा कि इनमें से कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार सकता है। 

Latest Bollywood News