A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या है 'जिगरा' कॉन्ट्रोवर्सी? आलिया भट्ट से क्यों खफा हैं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला? यहां जानें सब

क्या है 'जिगरा' कॉन्ट्रोवर्सी? आलिया भट्ट से क्यों खफा हैं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला? यहां जानें सब

दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खाली सिनेमा हॉल की तस्वीर शेयर की थी और दावा किया कि आलिया की फिल्म के कलेक्शन झूठे हैं। इसके बाद करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा, 'चुप रहना मूर्खों के लिए सबसे अच्छा जवाब है।'

jigra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की फिल्म के कलेक्शन को दिव्या खोसला ने बताया फेक।

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह फिल्म राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से क्लैश हुई। इस बीच 'जिगरा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बवाल मचा हुआ है। इंडस्ट्री के दो जाने-माने नाम फिल्म के कलेक्शन को लेकर आपस में भिड़ गए हैं। जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर और दिव्या खोसला के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। यह सब तब शुरू हुआ जब दिव्या ने 'जिगरा' के कलेक्शन को लेकर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फिल्म के कलेक्शन के आंकडों को नकली बताया। दिव्या खोसला के पोस्ट के बाद 'जिगरा' के निर्माता करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसे पोस्ट को महत्वहीन बताया। हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में दिव्या का नाम नहीं लिया, मगर अभिनेत्री इस पोस्ट का जवाब दिए बिना नहीं रह पाईं।

दिव्या और करण की जुबानी जंग

हाल ही में दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक खाली सिनेमा हॉल की तस्वीर शेयर की और आलिया की फिल्म के कलेक्शन को झूठा बताया। इसके बाद करण जौहर ने जवाब में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि 'मूर्खों के लिए चुप रहना ही सबसे अच्छा जवाब है'। करण के इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद दिव्या ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट किया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा, "सच्चाई मूर्खों को उकसाती है।" एक अन्य स्टोरी में उन्होंने लिखा, "जब बेशर्मी से दूसरों की चीजें चोरी की जाती हैं और उस पर दावा किया जाता है, तो चुप रहकर बचना होता है। ऐसे लोगों के पास कोई आवाज नहीं होती, कोई रीढ़ की हड्डी नहीं होती।"

जिगरा के मेकर्स से क्यों खफा हैं दिव्या?

दरअसल, इसी साल मई में 'सावी' रिलीज हुई थी, जिसमें दिव्या खोसला लीड रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म की कहानी जेलब्रेक थीम पर आधारित थी, जहां एक पत्नी अपने पति को जेल से छुड़ाने के लिए सब कुछ कर गुजरती है। दूसरी तरफ हाल ही में रिलीज हुई 'जिगरा' की कहानी भी जेलब्रेक थीम पर आधारित है। हालांकि, दोनों फिल्में अपनी कहानी के मामले में एक-दूसरे से काफी अलग हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दिव्या की पीआर टीम जिगरा पर सावी की कहानी चुराने का आरोप लगा रही है।

जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दो दिनों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। शुक्रवार को फिल्म ने 4 करोड़ 55 लाख रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ 55 लाख रुपये की कमाई की। वहीं तीसरे दिन 5.65 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 16.75 करोड़ कमा लिए हैं।

Latest Bollywood News