A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेज बारिश के बीच लड्डू लिए जया बच्चन, पीछे छाता थामे अमिताभ, कुछ इस अंदाज में सामने आई तस्वीर

तेज बारिश के बीच लड्डू लिए जया बच्चन, पीछे छाता थामे अमिताभ, कुछ इस अंदाज में सामने आई तस्वीर

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन सालों से साथ हैं। दोनों ने कई गर्मी, सर्दी और बरसात एक साथ गुजारी हैं। इस बार की बारिश में अमिताभ बच्चन ने जया के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का केयरिंग रवैया देखने को साफ मिल रहा है।

amitabh bachchan jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन और जया बच्चन।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया फ्रीक हैं। हर दिन वो एक नए पोस्ट के साथ सोशल मीडिया की दुनिया को गुलजार करते हैं। हाल में ही उन्होंने एक और पोस्ट किया और हमेशा की तरह ही ये पोस्ट झट से वायरल हो गया। अमिताभ बच्चन के इस हालिया पोस्ट में एक खास तस्वीर थी, जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। इस तस्वीर को देखने वाले अमिताभ बच्चन की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों को उनका प्यार भरा केयरिंग रवैया काफी पसंद आ रहा है। दरअसल सामने आई तस्वीर में अमिताभ बच्चन तेज बारिश के बीच छाता पकड़े दिख रहे हैं, वहीं जया बच्चन के हाथों में लड्डू नजर आ रहे हैं। आगे-आगे जया चलती दिख रही हैं वहीं बारिश की बूंदों से उन्हें बचाते हुए छाते लिए अमिताभ पीछे पीछे चल रहे हैं। 

वायरल हुई अमिताभ-जया की तस्वीर

इस प्यारी तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'टी 5074 - .... और बारिश तो हर दिन होती है... यहां तक ​​कि काम के सेट पर भी...' अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 51 साल हो गए हैं यानी दोनों ने एक साथ 51 बारिश के मौसम साथ बिताए हैं और सुख-दुख को साथ मिलकर काटा है। दोनों ने जून 1973 में शादी की थी, कई उतार-चढ़ावों के बाद भी दोनों ने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हाल में ही नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में जा बच्चन ने बताया था कि अमिताभ बच्चन उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। 

यहां देखें पोस्ट

लोगों का रिएक्शन

फिलहाल इस तस्वीर को देखने वाले लोगों का रिएक्शन भी लगतारा सामने आ रहा है। एक शख्स ने अमिताभ बच्चन की तारीफ में कहा, 'अमिताभ बच्चन जया बच्चन का कितना ख्याल रखते हैं।' वहीं एक और शख्स ने कहा, 'अमिताभ बच्चन तो कितने प्यार से छाता पकड़े हैं, लेकिन जया का मूड ठीक नहीं लग रहा।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'जिस तरह से दोनों हर मुश्किल को पार करते साथ हैं वो काबिलेतारीफ है।' एक शख्स ने लिखा, 'जया मैडम गुस्सा हैं और अमिताभ उन्हें मना रहे हैं।' वैसे ये तस्वीर किसी शूट की है या दोनों साथ कहीं वक्त बिता रहे हैं, इसके बारे में साफ जानकारी साझा नहीं की गई है। 

साथ में दिखा था बच्चन परिवार

बता दें, अनंत अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बच्चन परिवार एक साथ स्पॉट किया गया था। फैमिली फोटो के दौरान ऐश्वर्या राय और आराध्या साथ वहीं दिखी थीं, जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे। तमाम सवालों के बीच ही एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमें ऐश्वर्या राय और आराध्या अभिषेक के साथ बैठीं नजर आई

Latest Bollywood News