A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह अब बनेंगी गैंगस्टर, तीसरी बार आमिर खान के साथ करेंगी काम

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह अब बनेंगी गैंगस्टर, तीसरी बार आमिर खान के साथ करेंगी काम

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कहकर बॉलीवुड को हाय-हेलो कह रही हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। अब उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

mona singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मोना सिंह।

'जस्सी जैसी कोई नहीं' से टीवी के पर्दे पर घर-घर में अपनी खास जगह बनाने वाली टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मोना सिंह की पहुंच अब सिर्फ टीवी तक ही सीमित नहीं रह गई है। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में भी कमाल के काम कर रही हैं। वो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। इतना ही नहीं मोना सिंह एक के बाद एक बड़े प्रोडक्शन हाउसेस की फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मोना सिंह ने प्रभावित किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार किया है। अब इस फिल्म की सफलता एंजॉय करने के बाद मोना सिंह फिर काम पर लौट रही हैं। इस बार एक्ट्रेस आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अपने आगामी प्रोजेक्ट में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म में फिर छाएंगी मोना सिंह

मोना सिंह का शेड्यूल काफी व्यस्त है और वह आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह तीसरी बार है जब अभिनेत्री मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ काम कर रही हैं और वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। मोना ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस' की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगी। मेकर्स ने बताया, 'मोना ने आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ फिल्मांकन समाप्त कर लिया है। वह फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने जा रही हैं। यह फिल्म आपको डेली बेली के दिनों की याद दिलाएगी। मुंज्या के बाद यह फिल्म मोना की एक और कॉमेडी एडवेंचर होगी। यह कॉमेडी एडवेंचर आमिर खान प्रोडक्शंस के साथ उनकी हैट्रिक है।'

ऐसा होगा मोना का किरदार

'हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस' कॉमेडी एडवेंचर में मोना सिंह एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म आपको 'डेली बेली' के दिनों में वापस ले जाएगी। 'मुंज्या' में एक प्रमुख भूमिका निभाने के बाद यह मोना की अगली कॉमेडी फिल्म है। बता दें, मोना सिंह को 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के किरदार से पहचान मिली। इस टीवी शो में मोना सिंह एक चश्मिश लड़की के रोल में नजर आया करती थीं, जिसे अरमान नाम के शख्स से प्यार हो जाता है जो कि उसका बॉस होता है। इस किरदार को अपूर्व अग्निहोत्री ने निभाया था।

Latest Bollywood News