A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेरा सब कुछ छीन लिया...' दुश्मनों के जाल में 'उलझ' गईं जान्हवी कपूर, फिर बदला लेने के लिए रची गहरी साजिश

'मेरा सब कुछ छीन लिया...' दुश्मनों के जाल में 'उलझ' गईं जान्हवी कपूर, फिर बदला लेने के लिए रची गहरी साजिश

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'उलझ' में नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी। एक्ट्रेस की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

Janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN दुश्मनों की जाल में 'उलझ' गईं जान्हवी कपूर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर फैंस खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में 'उलझ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर एक यंग डिप्लोमैट के रोल में शानदार दिख रही हैं। वहीं एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने दमदार डायलॉग से भी लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर? 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सुहाना यानी जान्हवी कपूर से होती है। जो सेंट स्टीफंस कॉलेज और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं और इसी के साथ वह देश की सबसे कम उम्र की डेप्युटी हाई कमिश्नर हैं। लेकिन उनके साथी कर्मचारी को सुहाना इस पद के लायक नहीं लगती हैं, ऐसे में सब उनपर सवाल उठाते हैं और नेपोटिजम को लेकर उन्हें ताना देते हैं। सिर्फ नेपोटिजम ही नहीं बल्कि  जान्हवी कपूर को इस ट्रेलर में देश द्रोही और गद्दार होने के आरोपों का भी सामना करना पड़ता है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उनकी जान खतरे में है और उन्हें आपने आइडेंटिटी, अपने वजूद के लिए भी लड़ना पड़ता है। जिसमें उनका साथ गुलशन देवैया देते हैं। वह एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। अब जान्हवी कपूर कैसे दुश्मनों की जाल से बचकर निकलती है ये देखने को लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा। 

कब रिलीज होगी फिल्म? 

बता दें कि जान्हवी कपूर कि फिल्म 'उलझ' 2 अगस्त को सिनामघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा मियांग चैंग, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सुधांशु सरिया ने किया है। जबकि विनीत जैन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। वहीं 'उलझ' के अलावा जाह्नवी कपूर के पास दो और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं । एक्ट्रेस को ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में देखा जाएगा।वहीं डायरेक्टर शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सनी संस्करी की तुलसी कुमारी' में भी जाह्नवी, वरुण धवन संग नजर आएंगी।

Latest Bollywood News