A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड संग खुलेआम रोमांस, अपने हाथ से एक्ट्रेस ने खिलाया खाना

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड संग खुलेआम रोमांस, अपने हाथ से एक्ट्रेस ने खिलाया खाना

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम वक्त बिताते नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया, जहां वो इटली में उनपर खुलेआम प्यार लुटाती नजर आईं।

Janhvi kapoor, Anant ambani, Radhika merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर का बॉयफ्रेंड संग दिखा खुलेआम रोमांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो कि अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के दौरान का है। इस वीडियो में  जाह्नवी कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग भरी महफिल में रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

इटली में दिखा जाह्नवी का बॉयफ्रेंड संग रोमांस

 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर प्लेट में कुछ खा रही होती हैं, इतने में उनके बगल में खड़े शिखर पहाड़िया उन्हें अपने हाथ से खिलाने के लिए इशारा करते हैं। इसके बाद आप देखेंगे कि जाह्नवी कपूर उन्हें अपनी चम्मच से बीच-बीच में खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर फैंस ने इस कपल को बेस्ट कपल का टैग दे दिया है। फैंस को दोनों के बीच की ये क्यूट केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही हैं। 

कौन हैं जाह्नवी के बॉयफ्रेंड

बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी, शिखर पहाड़िया के साथ फिल्मों में आने से पहले ही रिलेशनशिप में आई थीं, लेकिन फिल्मों में एंट्री के साथ ही उनका ब्रेकअप हो गया था। एक-दो बी-टाउन एक्टर्स के साथ भी जाह्नवी का नाम जुड़ा लेकिन किसी से भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला, इसके बाद एक्ट्रेस दोबारा शिखर के साथ ही रिलेशनशिप में आ गईं। दोनों एक साथ तिरुपति और उज्जैन महाकाल मंदिर भी जाते हैं। वैसे शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। राजनीतिक परिवार से नाता रखने वाले शिखर पहाड़िया खुद एक बिजनेसमैन हैं। शिखर और जाह्नवी लगभग हर पार्टी में ही साथ नजर आते हैं।

जाह्नवी का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' रिलीज हुई हैष इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी जल्द ही 'देवरा' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में वरुण धवन के साथ नजर आईं। इसके अलावा उन्हें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी उनका एक कैमियो रोल में देखने को मिला।

Latest Bollywood News