A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर की 'उलझ' का ये सीन इस शहर में हुआ शूट, नंगे पैर ऊबड़-खाबड़ सड़क पर लगाई थी दौड़

जाह्नवी कपूर की 'उलझ' का ये सीन इस शहर में हुआ शूट, नंगे पैर ऊबड़-खाबड़ सड़क पर लगाई थी दौड़

गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू स्टारर 'उलझ' में जाह्नवी कपूर सबसे कम उम्र की डिप्टी कमिश्नर सुहाना भाटिया के किरदार में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें उन्हें नंगे पैर सड़क पर दौड़ लगाते हुए देखा जा सकता है।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : ANI जाह्नवी कपूर की 'उलझ' हुई रिलीज।

इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग और किरदार की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। इसी बीच अब 'उलझ' के क्लाइमेक्स को लेकर जबरदस्त अपडेट सामने आई है। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स बातें कर रहे हैं। 'उलझ' के क्लाइमेक्स सीन के लिए जाह्नवी कपूर को नंगे पैर एक ऊबड़-खाबड़ सड़क पर एक हजार मीटर तक दौड़ना पड़ा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसकी सीन की शूटिंग कहा हुई है।

इस शहर में नंगे पैर दौड़ी थीं जाह्नवी

'उलझ' में जाह्नवी कपूर एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका में देखने को मिलने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक सुधांशु सरिया ने एएनआई को बताया कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है, लेकिन इसका क्लाइमेक्स सीन मध्य प्रदेश के भोपाल में शूट किया गया। इस क्लाइमेक्स को शूट करने के लिए एक्ट्रेस जाह्नवी को भोपाल में एक हजार मीटर तक नंगे पैर दौड़ना पड़ा था। उन्होंने कहा, 'जिस दिन ये सीन शूट होने वाला था, उस के एक दिन पहले बारिश की वजह से पूरा शूटिंग सेट बर्बाद हो गया। हमें लोकेशन को फिर से अच्छे से तैयार करने में बहुत मेहनत लगी और हमारे पास जरूरी सीक्वेंस शूट करने के लिए बहुत कम समय था। सीन को शूट करने के पहले जाह्नवी और मैंने सुहाना के बारे में कुछ खास बातचीत की।'

फिल्म उलझ के डायलॉग किसने लिखे?

'उलझ' में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जीतेंद्र जोशी जैसे कलाकार नजर आए हैं। सुधांशु ने परवेज शेख के साथ मिलकर ये फिल्म लिखी है। अतिका ​​चौहान ने फिल्म के डायलॉग लिखे हैं। बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद 'उलझ' जाह्नवी कपूर की इस साल की दूसरी फिल्म है।

उलझ का पहले दिन का कलेक्शन

फिल्म पहले दिन सिर्फ 1.15 करोड़ रुपए कमा पाई। बताया जा रहा है कि फिल्म 'उलझ' का बजट करीब 50 करोड़ रुपए है। अब शनिवार और रविवार फिल्म के लिए काफी अहम दिन होने वाला है। वीकेंड पर फिल्म की अच्छी कमाई को लेकर उम्मीद की जा रही है। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' से मुकाबला था।

Latest Bollywood News