A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका की बेस्टफ्रेंड ही नहीं... अंबानी परिवार की रिश्तेदार भी हैं जाह्नवी कपूर, जानें क्या है कनेक्शन

राधिका की बेस्टफ्रेंड ही नहीं... अंबानी परिवार की रिश्तेदार भी हैं जाह्नवी कपूर, जानें क्या है कनेक्शन

अनंत-राधिका की शादी में वैसे तो पूरा बी-टाउन ही शामिल हुआ था, लेकिन जाह्नवी कपूर वो इकलौती एक्ट्रेस थीं जो इस बिग फेट वेडिंग के हर कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती दिखीं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बात के भी चर्चे थे कि आखिर अनंत-राधिका की शादी के हर फंक्शन में जाह्नवी क्यों नजर आ रही हैं।

Anant Ambani, Radhika Merchant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी अनंत-राधिका के हर फंक्शन में नजर आई थीं।

पिछले दिनों ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधे। अनंत-राधिका ने 12 जुलाई को सात फेरे लिए और जन्मभर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। इस शादी में देश-विदेश से कई VVIP गेस्ट पहुंचे। बॉलीवुड के भी लगभग तमाम सितारे इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा बने। खासतौर पर जाह्नवी कपूर अनंत-राधिका की शादी के हर फंक्शन में दिखाई दीं। प्री-वेडिंग पार्टी हो या फिर अनंत-राधिका की हल्दी, संगीत या शादी, सारे फंक्शन में जाह्नवी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती दिखीं। यहां तक कि अनंत-राधिका की शादी की एक रस्म में तो जाह्नवी हाथ में थाली लिए भी नजर आई थीं, ऐसे में हर कोई ये जानने को उत्सुक नजर आया कि आखिर जाह्नवी अनंत-राधिका की शादी में इतनी आगे-आगे क्यों नजर आ रही थीं।

अनंत-राधिका की शादी के हर फंक्शन में शामिल हुई थीं जाह्नवी

अनंत-राधिका की शादी में सिर्फ जाह्नवी ही नहीं, उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था। जाह्नवी के साथ उनकी बहन खुशी, अंशुला, भाई अर्जुन और पापा बोनी कपूर के साथ चाचा अनिल और संजय कपूर की भी पूरी फैमिली इस शाही शादी का हिस्सा थे। दरअसल, अनंत-राधिका की शादी में जाह्नवी के आगे-आगे नजर आने के कई कारण हैं। पहला ता जाह्नवी राधिका की बेस्ट फ्रेंड हैं और दूसरा उनका अंबानी परिवार से भी खास रिश्ता है।

Image Source : Instagramराधिका की बैचलर पार्टी में भी शामिल हुई थीं जाह्नवी

राधिका की बचपन की दोस्त हैं जाह्नवी

जी हां, जाह्नवी कपूर और राधिका मर्चेंट एक ही स्कूल से पढ़ी हैं और दोनों की बचपन से दोस्ती है। इसके अलावा, जाह्नवी की बुआ और बोनी कपूर की बहन रीना कपूर के बेटे की शादी अंबानी परिवार के रिश्ते में हुई है। इस तरह अनिल अंबानी और बोनी कपूर रिश्ते में समधी लगेंगे। दोनों के भतीजे-भतीजी की आपस में शादी हुई है। जाह्नवी के बुआ के बेटे मोहित की शादी टीना अंबानी की बहन भावना मोतीवाला की बेटी अंतरा से हुई है। इस तरह जाह्नवी और उनका परिवार अंबानी फैमिली का रिश्तेदार हुआ।

Image Source : Instagramमोहित-अंतरा की शादी में शामिल हुआ था पूरा कपूर परिवार

2018 में हुई थी मोहित और अंतरा की शादी

अनिल अंबानी की साली साहिबा की बेटी से बोनी के भतीजे की शादी होने के चलते दोनों का परिवार रिश्ते में जुड़ गया है। ये शादी 2018 में दुबई में हुई थी, जिसमें बोनी कपूर, खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं। इसी के बाद श्रीदेवी के निधन की खबर भी आई थी, जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। श्रीदेवी की अचानक मौत ने कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए थे। फैंस भी उनके निधन की खबर से हैरान रह गए थे।

Latest Bollywood News