A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका के 'मामेरू' सेरेमनी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ऑरेंज लहंगा-चोली में बिखेरा हुस्न का जलवा

अनंत-राधिका के 'मामेरू' सेरेमनी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ऑरेंज लहंगा-चोली में बिखेरा हुस्न का जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मामेरू' फंक्शन में जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं। एक्ट्रेस के लुक को देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर ठहर जाती हैं। वहीं उन्हें एंटीलिया में एंट्री करते ही सबसे पहले अनंत से मिलते हुए देखा जाता है।

Janhvi Kapoor hugs anant ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर ने अनंत अंबानी को लगाया गले।

जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ बुधवार, 3 जुलाई को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'मामेरू' सेरेमनी में शामिल हुईं। वहीं सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का बहुत ही खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। एंटीलिया में एंट्री करते ही जाह्नवी  जान्हवी को दूल्हे अनंत अंबानी को गले लगाते हुए भी देखा गया। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर गुलाबी और नारंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, उनके ब्वॉयफ्रेंड ने व्हाइट पजामा के साथ सीक्विन ब्लू शॉर्ट-कुर्ता पहना हुआ था।

जाह्नवी कपूर ने अनंत-राधिका के मामेरू में लूटी महफिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मामेरू' फंक्शन में जाह्नवी कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जैसे ही कार से उतरीं तो सभी ध्यान उनके लुक पर गया। जहां एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ऑरेंज कलर का लहंगा पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस के गले में कई स्टोन और डायमंड से जड़ा चोकर हार उनके इस लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही कान में भारी झुमके पहने हुए हैं। उनका ये लुक देख कोई भी उन पर फिदा हो जाएगा। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में जाह्नवी इतनी खूबसूरत लग रही हैं, जिन से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर ने अनंत अंबानी को लगाया गले

मामेरू सेरेमनी से एक्ट्रेस का और वीडियो सामने आया है, जिसमें एंटीलिया में एंट्री करते ही जाह्नवी कपूर को अनंत अंबानी गले लगते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अनंत-राधिका के मामेरू सेरेमनी में मानुषी छिल्लर ने गोल्डन और ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आईं।

वीडियो यहां देखें:

अनंत-राधिका के मामेरू में पहुंचे स्टार्स

जाह्नवी कपूर, शिखर पहाड़िया और मानुषी छिल्लर के अलावा ओरी के साथ-साथ शिखर के भाई वीर भी मामेरू सेरेमनी के जश्न में शामिल होने के लिए एंटीलिया पहुंचे। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी इस सेरेमनी में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के मामेरू रस्म की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं।

Latest Bollywood News