A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानवरों से बेपनाह प्यार, जैकलीन फर्नांडिज ने वर्ल्ड एनिमल डे पर शेयर किया वीडियो, शुरू की खास पहल, देखें वीडियो

जानवरों से बेपनाह प्यार, जैकलीन फर्नांडिज ने वर्ल्ड एनिमल डे पर शेयर किया वीडियो, शुरू की खास पहल, देखें वीडियो

जैकलीन फर्नांडिज ने वर्ल्ड एनिमल डे पर एक खास पहल शुरू की है। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। जैकलीन इस वीडियो में कुत्तों के साथ दुलार दिखाती नजर आ रही हैं।

jacqueline Fernandez- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज करीब 2 साल से बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि जैकलीन इन दिनों 8 प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इस बिजी शेड्यूल में भी जैकलीन ने जानवरों के प्रति अपने प्यार को दर्शाया है। शुक्रवार को जैकलीन ने वर्ल्ड एनिमल डे के दिन एक क्यूट वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें जैकलीन कुत्तों के साथ खेलती और उन्हें दुलार करते नजर आ रही हैं। जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक प्यारा नोट भी लिखा है। जैकलीन लिखती हैं, 'वर्ल्ड एनिमल डे के खास दिन हम एक शपथ लेते हैं कि जो गलियों में फिरते हैं उनके लिए थोड़ा प्यार दिखाया जाए। इस साल का थीम उनका घर भी शुरू कर रही हूं। ये हमें याद दिलाता है कि हर जीव के लिए उसका घर होना जरूरी है। जंगली जीवों से लेकर हमारे साथी बनने तक का सफर तय कर चुके इन जानवरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। हम सब मिलकर इसमें साथ दें और सड़कों पर घूमने वाले जानवरों को भी सहारा दें।' जैकलीन ने वर्ल्ड एनिमल डे पर ये खास पहल शुरू की है। 

2 साल पहले सर्कस में नजर आई थीं जैकलीन

बता दें कि बीते 2 साल पहले 2022 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद से जैकलीन बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की राह देख रही हैं। जैकलीन ने बॉलीवुड में अपना 15 साल का सफर तय कर लिया है और 42 से ज्यादा फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। साल 2010 में आई सुपरहिट फिल्म हाउसफुल से जैकलीन को बॉलीवुड में बतौर हीरोइन पहचान मिली थी। इसके बाद जैकलीन हाउसफुल-2 का हिस्सा रही हैं। इसके साथ ही कई सुपरहिट फिल्मों में भी बतौर हीरोइन काम कर चुकी हैं। 

हाउसफुल-3 में नजर आएंगी जैकलीन

आईएमडीबी के आंकड़ों की मानें तो जैकलीन इन दिनों अपने 8 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। जैकलीन अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म हाउसफुल-5 में भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही कई अननेम प्रोजेक्ट्स में भी जैकलीन को साइन किया गया है। अब जल्द ही जैकलीन के फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकते हैं। हालांकि जैकलीन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Latest Bollywood News