A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अबरार' के बाद चर्चा में 'बेबी जॉन' का खलनायक, कौन है ये हीरो जो विलेन बनकर वरुण धवन की नाक में करेगा दम?

'अबरार' के बाद चर्चा में 'बेबी जॉन' का खलनायक, कौन है ये हीरो जो विलेन बनकर वरुण धवन की नाक में करेगा दम?

बॉबी देओल, संजय दत्त जैसे स्टार्स के विलेन बनकर खलबली पैदा करने के बाद अब एक और बॉलीवुड 'हीरो' विलेन बनकर दर्शकों के बीच खलबली पैदा करने के लिए तैयार है। हालांकि, इस एक्टर ने पहले भी विलेन के रोल प्ले किये हैं, लेकिन इस बार काफी खूंखार अंदाज में नजर अने वाले हैं।

jackie shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन है बेबी जॉन का विलेन?

हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच इन दिनों हीरो से ज्यादा विलेन के चर्चे होने लगे हैं। जिस तरह हिंदी सिने प्रेमियों के बीच खलनायकों को लेकर प्यार उमड़ रहा है, उसी का असर है कि अब कई ऐसे एक्टर विलेन के किरदार निभाने से नहीं कतरा रहे जो कभी हीरो का रोल प्ले किया करते थे। 90 के दशक के टॉप एक्टर रहे संजय दत्त, बॉबी देओल ने विलेन बनकर जो कहर बरपाया है, उसने हर किसी को उनका मुरीद कर दिया। अब इस फेहरिस्त में एक और एक्टर शामिल होने वाला है। बॉलीवुड का 'हीरो' यानी जैकी श्रॉफ अब एक खूंखार रोल में नजर आएंगे।

बेबी जॉन में निगेटिव रोल में होंगे जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ वरुण धवन की अगली फिल्म बेबी जॉन में खलनायक के रोल में दिखाई देंगे, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म से जैकी श्रॉफ ने अपने किरदार की एक झलक भी साझा की है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बेबी जॉन' से अपना लुक पोस्ट किया और लिखा- ''कुछ बड़ा आ रहा है... अंतिम खुलासे के लिए बने रहें! #बेबीजॉन 25 दिसंबर 2024 को रिलीज हो रही है।''

जैकी श्रॉफ के लुक से इंप्रेस हुए फैन

इतना ही नहीं, कुछ घंटों बाद उन्होंने फिर से अपने इंस्टा फैम के लिए एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ''शैतान कल दोपहर 2 बजे मुक्त हो जाएगा! यह जगह देखो।'' जैकी द्वारा ये पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया। उनके एक फैन ने लिखा, ''क्या लुक है दादा।'' दूसरे ने लिखा, ''बेबी जॉन ब्लॉकबस्टर।''

क्रिसमस पर रिलीज होगी बेबी जॉन

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने पहले दावा किया था कि बेबी जॉन में सलमान खान की स्पेशल अपीयरेंस होगी और अभिनेता ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली है। बेबी जॉन का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है और इसमें कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म कीर्ति की पहली बॉलीवुड फिल्म है। एटली इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है। बेबी जॉन इस साल क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News