A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बेबी जॉन' में वरुण धवन से भिड़ेंगे जैकी श्रॉफ! खतरनाक लुक की दिखाई झलकियां, खुद बताई रिलीज डेट

'बेबी जॉन' में वरुण धवन से भिड़ेंगे जैकी श्रॉफ! खतरनाक लुक की दिखाई झलकियां, खुद बताई रिलीज डेट

वरुण धवन और वामिका गब्बी स्टारर फिल्म 'बेबी जॉन' 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जैकी श्रॉफ ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयक किया है।

Varun Dhawan And Jackie Shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और जैकी श्रॉफ

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म बेबी जॉन की तैयारी में व्यस्त हैं। वरुण धवन अक्सर इस फिल्म की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वरुण धवन की इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ ने अपना खतरनाक लुक भी शेयर कर दिया है। शुक्रवार को निर्माताओं ने फिल्म से जैकी श्रॉफ के लुक वाला एक और पोस्टर जारी किया। कुछ ही देर में यह वायरल हो गया और फैन्स इस पर रिएक्शन भी देते नजर आए. कई लोगों ने फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' बताया। जैकी श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा किया और लिखा, 'कुछ बड़ा आने वाला है… अंतिम खुलासे के लिए बने रहें! #बेबीजॉन 25 दिसंबर 2024 को रिलीज हो रही है।' जैकी श्रॉफ के इस पोस्ट पर फैन्स ने भी खूब कमेंट्स किए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकता।' एक अन्य ने लिखा, 'बिल्कुल इसे मार रहा हूं।' बेबी जॉन एटली की 2016 की तमिल फिल्म थेरी की रीमेक है। 

वरुण धवन के साथ रोमांस करेंगी वामिका गब्बी

फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस वामिका गब्बी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही जैकी श्रॉफ नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं। फिल्म इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को जियो स्टूडियोज और एटली द्वारा ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के सहयोग से लाया जा रहा है। 

जैकी श्रॉफ और वरुण के बीच होगी भिड़ंत

जैकी श्रॉफ ने फिल्म से अपने पहले लुक से पर्दा उठा लिया है। फिल्म में जैकी का लुक काफी खतरनाक नजर आ रहा है। जैकी श्रॉफ फिल्म की कहानी में नेगेटिव किरदार में भी देखे जा सकते हैं। ऐसे में फिल्म के हीरो वरुण धवन और जैकी श्रॉफ के बीच बड़े पर्दे पर भिड़ंत भी देखने को मिल सकती है। फिल्म को डायरेक्टर कालीस ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 25 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Latest Bollywood News