A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकी श्रॉफ जब 37 साल पहले बने थे दूल्हा और आयशा दुल्हन, आपने देखी एक्टर की शादी की ये खूबसूरत तस्वीर?

जैकी श्रॉफ जब 37 साल पहले बने थे दूल्हा और आयशा दुल्हन, आपने देखी एक्टर की शादी की ये खूबसूरत तस्वीर?

जैकी श्रॉफ इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह नीलम कोठारी के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनकी एक थ्रोबैक फोटो भी चर्चा में है, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ शादी के मंडप में नजर आ रहे हैं।

Jackie shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 1987 में शादी के बंधन में बंधे थे जैकी-आयशा

जैकी श्रॉफ को हिंदी सिनेमा में 40 साल से ज्यादा का समय हो गया है। इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर जग्गू दादा ने 16 दिसंबर 1983 को अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्होंने ब्लॉकबस्टर 'हीरो' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसने इंडस्ट्री में ना सिर्फ उनके लिए दरवाजे खोले, बल्कि पहली ही फिल्म से वह खुद को स्थापित करने में भी कामयाब रहे। इन दिनों जैकी श्रॉफ अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह नीलम कोठारी के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह म्यूजिक वीडियो तो चर्चा में है ही, साथ ही उनकी एक करीब 37 साल पुरानी तस्वीर भी खूब सुर्खियों में है। जैकी श्रॉफ की ये शादी 1987 की है, जिसमें वह दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं।

जैकी ने आयशा श्रॉफ संग 1987 में की थी शादी

जैकी अपनी एक्टिंग ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच भी चर्चा में रहे। आयशा श्रॉफ के साथ उनकी लव स्टोरी भी काफी सुर्खियों में रही। जैकी श्रॉफ ने 5 जून 1987 को आयशा दत्त से शादी की और ऐसे आयशा दत्त से श्रॉफ बन गईं। आयशा जैकी की लाइफ की वो लड़की थीं, जिन्हें देखते ही उन्हें पहली नजर आ प्यार हो गया और पिछले 37 सालों से दोनों साथ हैं। इस बीच दोनों की एक वेडिंग फोटो काफी चर्चा में है।

चर्चा में जैकी-आयशा की शादी की फोटो

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की इस वेडिंग फोटो पर कपल के फैंस का दिल आ गया है। सोशल मीडिया पर जैकी और आयशा की तस्वीर बॉलीवुड ट्रिविया पिक नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई थी, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं। दोनों का वेडिंग लुक सादगी से भरा है, जो इन दोनों के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जैकी फोटो में माथे पर टीका लगाए धोती-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। उनकी एवरग्रीन हेयरस्टाइल और मूंछें भी वैसी ही हैं, जैसी 80 के दशक में देखने को मिलती थी। वहीं उनके बगल में बैठी आयशा भी काफी सुंदर लग रही हैं।

आयशा श्रॉफ के वेडिंग लुक की हो रही तारीफ

शादी में आयशा ने एक दम सिंपल सा लुक कैरी किया था। फोटो ब्लैक-एंड व्हाइट है, लेकिन इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने संभवतः लाल कलर का जोड़ा पहना होगा। आयशा ने कोई भारी-भरकम ज्वैलरी कैरी नहीं की है। माथे पर मांगटीका और सिंपल सा नेकलेस और चूड़ियों के साथ आयशा ने श्रृंगार किया था, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। फोटो में आयशा नजरें झुकाए हुए बैठी हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सेलिब्रिटी कपल के इस फोटो पर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं।

Latest Bollywood News