A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जब वी मेट' एक्ट्रेस की जवान बेटी की अचानक मौत, गम में डूबा पूरा परिवार

'जब वी मेट' एक्ट्रेस की जवान बेटी की अचानक मौत, गम में डूबा पूरा परिवार

'जब वी मेट' में शाहिद कपूर की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका की अचानक मौत हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद इस दुखद घटना की जानकारी साझा की है। पूरा परिवार सदमे में है।

divya seth shah daughter - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिहिका शाह, सुषमा सेठ और दिव्या सेठ।

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री दिव्या सेठ की बेटी मिहिका शाह का सोमवार को निधन हो गया। दिव्या ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के निधन की खबर शेयर की। मिहिका दिग्गज फिल्म अभिनेत्री सुषमा सेठ की नातिन थीं। हालांकि उनकी मौत का सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है बताया जा रहा है कि मिहिका लंबे समय से बीमार थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि उनकी मौत बुखार और दौरे के चलते मौत हुई है। फिलहाल परिवार ने अभी तक वजह नहीं बताई है। 

दिव्या सेठ ने दी जानकारी

मिहिका की मां दिव्या सेठ ने फेसबुक पर लिखा, 'बहुत दुख के साथ, हम आपको हमारी प्यारी मिहिका शाह के निधन की सूचना देते हैं, जो 5 अगस्त, 2024 को स्वर्ग सिधार गईं।' नोट पर दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह के नाम लिखे हुए थे। इसके साथ ही प्रेयर मीट की भी जानकारी साझा की गई है, जो 8 अगस्त को रखी गई है। शाम 4 बजे से 6 बजे के बीच सिंध कॉलोनी क्लब हाउस में इसका आयोजन होना है। 

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं दिव्या सेठ

मिहिका शाह की मां दिव्या सेठ को 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर की मां के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो 'दिल धड़कने दो', 'आर्टिकल 370', 'सरदार्स ग्रैंडसन', 'द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं। 'बनेगी अपनी बात' और 'देख भाई देख' जैसे टीवी शो में काम करने के लिए ज्यादा चर्चा में रही हैं। 

नानी भी हैं मशहूर एक्ट्रेस

मिहिका शाह की नानी भी अभिनेत्री थीं। उन्होंने  'धड़कन', 'कल हो ना हो', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनका नाम इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार है।

चंद दिनों पहले की सामने आया था खास पोस्ट

मिहिका की मौत की खबर ने न सिर्फ परिवारवालों को बल्कि करीबी दोस्तों और चाहने वालों को भी काफी निराश किया है। मिहिका के निधन से पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। 29 जुलाई को ही दिव्या ने अपनी बेटी और मां के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'डीएनए ही एकमात्र सच्चाई है। बाकी सब बहुत मेहनत का काम है। मदरशिप को थैंक्यू।' अब एक हफ्ते के भीतर ही मौत की खबर सामने आना लोगों के लिए काफी शॉकिंग है।

Latest Bollywood News