A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण की पर्पल साड़ी को बनाने में लगे कई घंटे, कीमत जान दांतों तले दबा लेंगे अंगुली

दीपिका पादुकोण की पर्पल साड़ी को बनाने में लगे कई घंटे, कीमत जान दांतों तले दबा लेंगे अंगुली

दीपिका पादुकोण अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पर्पल कलर की खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण की ये साड़ी 3,400 घंटे में बनकर तैयार हुई है। वहीं इसकी कीमत भी चौंका देने वाली है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेहद कीमती है दीपिका की ये साड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगीं। तस्वीरों में मॉम टू बी पर्पल कलर की शानदार साड़ी में कैमरे के सामने पोज देते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं। दीपिका पादुकोण ने ये साड़ीअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के संगीत समारोह में शामिल होने के लिए पहना था, जिसपर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की खूबसूरत बैंगनी साड़ी को बनाने में 3,400 घंटे लगे हैं।

बेहद कीमती है दीपिका की ये साड़ी

जी हां, दीपिका पादुकोण की खूबसूरत बैंगनी साड़ी लेबल तोरानी की अलमारियों से है। इस साड़ी का फैब्रिक ऑरगेंजा और जेनी सिल्क है। साड़ी पर हाथ से कढ़ाई की गई है, जिसे बनाने में लगभग 3,400 घंटे लगे हैं। इसमें मोती, ज़री और डोरी की सजावट है, जो साड़ी की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है। वहीं इस साड़ी की कीमत सुनकर भी आपको होश उड़ जाएंगे। बता दें कि दीपिका पादुकोण कि इस साड़ी की किमत 1 लाख 92 हजार है, जिसमें माॅम टू बी ने कहर बरसाया है। वहीं इस लुक के साथ दीपिका पादुकोण ने डीप नेकलाइन,हाफ-लेंथ स्लीव्स और क्रॉप्ड हेम वाले मैचिंग ब्लाउज को वियर किया । वहीं ज्वेलरी में उन्होंने मोतियों से बने चोकर नेकलेस और मैचिंग इयरिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया था। दीपिका पादुकोण के इस लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। 

Image Source : Designबेहद कीमती है दीपिका की ये साड़ी

शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे दीपिका-रणवीर

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद अब इस साल सितंबर में कपल के घर किलकारी गूंजने वाली है। कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेगा। दूसरी तरफ दीपिका रणवीर के फैंस ये जानने को भी बेताब हैं कि दीपिका को बेबी बॉय होगा या बेबी गर्ल। 

Latest Bollywood News