A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पॉकेट मनी के लिए की मॉडलिंग, एक फोटोशूट ने बदल दी थी इस एक्ट्रेस की किस्मत, 'खल्लास गर्ल' बनकर मचाई थी धूम

पॉकेट मनी के लिए की मॉडलिंग, एक फोटोशूट ने बदल दी थी इस एक्ट्रेस की किस्मत, 'खल्लास गर्ल' बनकर मचाई थी धूम

बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर हम आपको ईशा कोप्पिकर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों से रूबरू कराते हैं।

isha koppikar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ईशा कोप्पिकर को खल्लास सॉन्ग ने खूब शोहरत दिलाई थी

ईशा कोप्पिकर एक समय पर बॉलीवुड के चर्चित चेहरों में से एक थीं। ईशा फिल्मी दुनिया का वो नाम हैं, जिनके लटके-झटके आज भी लोगों को 'खल्लास' कर सकते हैं। ईशा अपने फैंस के बीच 'खल्लास गर्ल' के नाम से भी मशहूर हैं। उन्हें ये नाम 'कंपनी' फिल्म के 'खल्लास' सॉन्ग की सक्सेस के बाद मिला, जिससे वह आज भी पहचानी जाती हैं। पिछले दिनों ईशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। आज यानी 19 सितंबर को अपना ईशा कोप्पिकर का जन्मदिन है। ईशा आज अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

ईशा कोप्पिकर का जन्म

ईशा कोप्पिकर का जन्म 19 सितंबर 1976 को मुंबई के एक कोंकणी परिवार में हुआ था। आज ईशा भले ही फिल्मी दुनिया और लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वह आज भी वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ईशा ने अपनी पढ़ाई-लिखाई मेंबई में ही की है। पढ़ाई के दौरान ही ईशा का रुझान मॉडलिंग की ओर होने लगा और अभिनेत्री ने अपनी पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

ऐसा रहा ईशा कोप्पिकर का करियर

ईशा की जिंदगी ने तब पलटी खाई जब उन्होंने 1995 के दौरान मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया और मिस टैलेंट का क्राउन जीता। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से एक्टिंग डेब्यू किया और फिर इसके बाद उनके लिए बॉलीवुड के भी रास्ते खुल गए। उन्होंने अपने करियर में एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में पहचान बनाई। ईशा ने 1997 में बॉलीवुड फिल्म 'एक था दिल, एक थी धड़कन' से डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें 'कंपनी' फिल्म के 'खल्लास' सॉन्ग ने शोहरत दिलाई। ईशा आखिरी बार 2011 में किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आई थीं। इसके बाद वह कुछ साउथ फिल्मों में नजर आई थीं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों से वह दूर ही रहीं।

अब क्या कर रही हैं ईशा कोप्पिकर?

ईशा ने भले ही सालों पहले बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, लेकिन आज भी वह करोड़ों में कमाई कर रही हैं। अभिनेत्री के देश-विदेश में कई रिस्टोरेंट हैं, जिनसे वह मोटी कमाई कर रही हैं। ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दिग्गज कारोबारी टिम्मी नारंग से 2009 में शादी की थी, जिनसे उनकी एक बेटी रियाना नारंग हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

Latest Bollywood News