A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड युवराज सिंह की बायोपिक में इस हसीना की एंट्री! 2200 करोड़ी फिल्म से किया था डेब्यू

युवराज सिंह की बायोपिक में इस हसीना की एंट्री! 2200 करोड़ी फिल्म से किया था डेब्यू

2011 वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह की जिंदगी पर भी अब बायोपिक बनने वाली है, जिस पर काम भी शुरू हो गया है। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है। वैसे तो अब तक ये फाइनल नहीं हुआ है कि फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा।

yuvraj singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM युवराज सिंह की बायोपिक की तैयारी शुरू

महेंद्र सिंह धोनी से लेकर कपिल देव तक, अब तक क्रिकेट इंडस्ट्री के कई स्टार क्रिकेटर्स के जीवन पर बायोपिक बन चुकी है, अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है। दूसरे क्रिकेटर्स की तरह अब 2011 वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह की जिंदगी पर भी फिल्म बनने जा रही है। जी हां, जल्दी ही बड़े पर्दे पर युवराज सिंह की बायोपिक दस्तक देगी। फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है। लेकिन, फिल्म की कास्टिंग पर काम जरूर शुरू हो गया है। फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा फिलहाल इस पर भी कोई अपडेट नहीं है, लेकिन उनकी लव इंटरेस्ट की भूमिका में कौन होगी, इसे लेकर अटकलें जरूर शुरू हो गई हैं।

युवराज सिंह की बायोपिक पर काम शुरू

टी-सीरीज के बैनर तले बनने जा रही युवराज सिंह की बायोपिक को लेकर चर्चा है कि आमिर खान की 2200 करोड़ी 'दंगल' और फिर 'लूडो', 'अजीब दास्तां' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री फातिमा सना शेख फिल्म में युवराज सिंह की लव इंटरेस्ट की भूमिका में नजर आ सकती हैं। फातिमा पहले ही दंगल और सैम बहादुर जैसी रियल लाइफ पर आधारित फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

युवराज सिंह की बायोपिक में होंगी फातिमा सना शेख?

चर्चा है कि मेकर्स युवराज सिंह की बायोपिक में फातिमा सना शेख के नाम पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, इस पर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। निर्माता फिलहाल फिल्म के लिए लीड और सपोर्टिंग एक्टर्स की तलाश में जुटे हैं। रवि भागचंदका द्वारा निर्देशित इस शीर्षकहीन फिल्म में युवराज सिंह की क्रिकेट यात्रा से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर प्रकाश डालेगी।

2011 में कैंसर के बारे में पता चला था

फिल्म में 2007 टी 20 विश्व कप में युवराज सिंह के 6 छक्कों की कभी ना भूल पाने वाली पारी से लेकर 2011 विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन जिसके दम पर भारत ने 28 साल बाद ट्रॉफी अपने नाम की थी, जैसे तमाम पल दिखाए जाएंगे। इसके अलावा क्रिकेटर की कैंसर के खिलाफ जंग और चर्चित लव लाइफ की भी झलक फिल्म का हिस्सा होगी। बता दें, 2011 में ही युवराज सिंह को कैंसर का पता चला था, लेकिन इस जानलेवा बीमारी के बारे में पता चलने के बाद भी उन्होंने विश्व कप में अपने देश के लिए खेलना जारी रखा। यही नहीं, अपने शानदार प्रदर्शन के लिए युवराज को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी घोषित किया गया।

Latest Bollywood News