A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' पर उठने लगे सवाल, क्या 32 साल पुरानी फिल्म का होगी रीमेक? संजय दत्त थे लीड स्टार

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' पर उठने लगे सवाल, क्या 32 साल पुरानी फिल्म का होगी रीमेक? संजय दत्त थे लीड स्टार

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' 11 अक्तूबर 2024 को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म का टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही इस टीजर के बाद लोगों ने यह कहना भी शुरू कर दिया कि ये फिल्म महेश भट्ट डायरेक्टेड मूवी 'गुमराह' का अडेप्टेशन है। आइये जानते हैं क्या है सच्चाई।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा

'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'मेनिका ओह माई डार्लिंग' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर वासन बाला एक बार फिर से नई कहानी के साथ तैयार हैं। इस बार वासन बाला की फिल्म 'जिगरा' में आलिया भट्ट का खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म 'जिगरा' का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है। टीजर रिलीज होते ही इस फिल्म पर सवाल उठने लगे हैं।

लोगों ने इस फिल्म को लेकर कहा कि ये 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' की कहानी से प्रेरित है। लोगों ने यहां तक दावा किया कि गुमराह भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है। वहीं जिगरा भी धर्मा प्रोडक्शन ही बना रहा है। ऐसे में लोगों का कहना है कि गुमराह फिल्म की कहानी को ही थोड़ा बदलकर फिल्म जिगरा बनाई जा रही है। हालांकि मेकर्स ने इन बातों को सुनकर साफ इंकार किया है। मेकर्स ने कहा कि ये फिल्म किसी कहानी से प्रेरित नहीं है, बल्कि असल कहानी है। 

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट की थी फिल्म

साल 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' को आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में संजय दत्त, श्रीदेवी के साथ राहुल रॉय और अनुपम खेर ने अहम किरदार निभाए थे। इस फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प थी। कहानी रोशनी नाम की लड़की की थी, जो अपने पेरेंट्स की अकेली संतान थी। रोशनी को राहुल मल्होत्रा नाम के लड़के से प्यार हो जाता है। दोनों की प्रेम कहानी में एक टुच्चा गुंडा और तस्कर जग्गू एंट्री लेता है। रोशनी से जग्गू को प्यार हो जाता है। लेकिन रोशनी उसे इग्नोर करती है। इसी दौरान रोशनी को ड्रग तस्करी के आरोप में मॉरीसस में पुलिस पकड़ लेती है। रोशनी को बचाने के लिए जग्गू एक वकील लेकर जाता है, लेकिन कोई मदद नहीं कर पाता। क्योंकि रोशनी को मौत की सजा सुनाई जाती है। ये फिल्म गुमराह की पूरी कहानी है, जिसे महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। 

 

जिगरा फिल्म की कहानी है बिल्कुल उलट

वासन बाला की अपकमिंग फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट का एक खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में ही आलिया भट्ट अपने भाई के लिए खतरे उठाती नजर आ रही हैं।  फिल्म जिगरा की कहानी काफी अलग है। अब मिली जानकारी के मुताबिक ये कहा जा सकता है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में अपने भाई को बचाने के लिए एक्शन करती नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट के भाई का किरदार वेदांग रैना ने प्ले किया है। आलिया भट्ट की ये फिल्म 11 अक्तूबर 2024 को रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News